यूपी चुनाव: तीसरे चरण में खिलेगा कमल या दौड़ेगी साइकिल? अखिलेश यादव ने कही ये बात
Advertisement

यूपी चुनाव: तीसरे चरण में खिलेगा कमल या दौड़ेगी साइकिल? अखिलेश यादव ने कही ये बात

यूपी असेंबली में तीसरे चरण का चुनाव  (UP Assembly Election 2022) सपा और बीजेपी के बीच प्रतिष्ठा का चुनाव बना हुआ है. एसपी के अध्यक्ष अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav)  ने इस चरण के चुनाव को लेकर बड़ी बात कह दी है. 

यूपी चुनाव: तीसरे चरण में खिलेगा कमल या दौड़ेगी साइकिल? अखिलेश यादव ने कही ये बात

लखनऊ: यूपी में 2 चरण के असेंबली चुनाव (UP Assembly Election 2022) हो चुके हैं और तीसरे चरण के लिए सभी पार्टियों में मारामारी मची है. 

  1. 'पहले दोनों चरणों में लगा चुके हैं शतक'
  2. 'बीजेपी सरकार में घूम रहे माफिया'
  3. 'कानून व्यवस्था पर कोई समझौता नहीं'

तीसरे चरण का यह चुनाव सपा और बीजेपी के बीच प्रतिष्ठा का चुनाव बना हुआ है. इस चरण में जीत हासिल करने के लिए बीजेपी और सपा दोनों पूरी ताक़त लगा रहे हैं. सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) एक दिन में 10-10 रैलियां कर रहे हैं. इस बीच इटावा में रथयात्रा निकाल रहे समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने Zee News से ख़ास बातचीत की. 

'पहले दोनों चरणों में लगा चुके हैं शतक'

चेहरे पर दिख रहे आत्मविश्वास के साथ अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) ने कहा, 'पहले और दूसरे चरण में हम शतक लगा चुके हैं. तीसरा चरण और बेहतर होगा. ये तो हमारे घर का चुनाव है. आज नेताजी ने भी कई जगहों पर प्रचार किया.' 

'बीजेपी सरकार में घूम रहे माफिया'

सपा मुखिया ने कहा, 'बीजेपी के लोग झूठ बोलते हैं. इस सरकार में माफिया घूम रहे हैं. उन पर कोई कार्रवाई नहीं हो रही. खुद सीएम जेल में जाकर वहां बंद माफियाओं से मिलते हैं. ऐसे में प्रदेश का हाल क्या होगा. आप खुद ही समझ सकते हैं.

ये भी पढ़ें- सपा की रैली में अखिलेश का नाम लेना ही भूल गए नेता जी, याद दिलाना पड़ा कि वोट मांगिए

'कानून व्यवस्था पर कोई समझौता नहीं'

अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) ने फिर दोहराया, जिन्हें क़ानून व्यवस्था हाथ में लेना हो, वो सपा को वोट ना करें. कानून व्यवस्था पर कोई समझौता नहीं होगा.' उन्होंने कहा कि प्रदेश की जनता महंगाई और बेरोज़गारी से पीड़ित है. अगले दो चरणों में ही उनकी पार्टी की जीत निश्चित हो जाएगी. इस बार प्रदेश की जनता बदलाव का मूड बना चुकी है. 

LIVE TV

Trending news