UP Politics: शिवपाल और आजम खान की मुलाकात पर क्या बोले अखिलेश यादव? दिया ऐसा रिएक्शन
Advertisement

UP Politics: शिवपाल और आजम खान की मुलाकात पर क्या बोले अखिलेश यादव? दिया ऐसा रिएक्शन

Akhilesh Yadav On Shivpal Meeting With Azam Khan: सीतापुर जेल में शिवपाल यादव और आजम खान की मुलाकात करीब 1 घंटे तक चली थी. इसके बाद शिवपाल ने आरोप लगाया था कि समाजवादी पार्टी आजम खान की मदद नहीं कर रही है.

शिवपाल-आजम की मुलाकात पर अखिलेश यादव का रिएक्शन.

Akhilesh Yadav On Meeting Of Shivpal-Azam Khan: सपा (SP) सुप्रीमो अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) के चाचा और प्रगतिशील समाजवादी पार्टी (PSP) के अध्यक्ष शिवपाल यादव (Shivpal Yadav) हाल ही में सपा नेता आजम खान (Azam Khan) से जेल में मुलाकात के लिए गए थे, इसपर अखिलेश यादव ने रिएक्शन दिया है. अखिलेश यादव ने कहा कि मुझे इसके बारे में मालूम नहीं है.

शिवपाल-आजम की मुलाकात पर अखिलेश ने क्या कहा?

प्रगतिशील समाजवादी पार्टी प्रमुख शिवपाल यादव की सीतापुर जेल में सपा नेता आजम खान से मुलाकात के बारे में पूछे जाने पर सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कहा कि मुझे नहीं पता कि उनसे कौन मिलने गया था. मुझे इस बारे में कोई जानकारी नहीं है.

आजम खान से मुलाकात के बाद क्या बोले शिवपाल?

बता दें कि सीतापुर जेल में आजम खान से मुलाकात के बाद शिवपाल यादव ने अखिलेश यादव पर निशाना साधा था. उन्होंने कहा था कि यह दुर्भाग्यपूर्ण है कि समाजवादी पार्टी अपने सबसे वरिष्ठ नेता और संस्थापक सदस्य आजम खान के लिए न तो संघर्ष कर रही है और ना ही मदद कर रही है. आजम खान के मामले को लेकर शिवपाल यादव ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से जल्द ही मुलाकात करने की बात कही.

ये भी पढ़ें- प्राइवेट पार्ट में छिपा रखा था आधा किलो से भी ज्यादा सोना, अधिकारियों के उड़े होश

एक घंटे तक चली थी शिवपाल-आजम की मुलाकात

जानकारी के अनुसार, बीते शुक्रवार को सीतापुर जेल में शिवपाल और आजम खान की मुलाकात करीब एक घंटे तक चली थी. आजम खान से मिलने के बाद शिवपाल यादव ने कहा कि वो समाजवादी पार्टी के संस्थापक सदस्य हैं. वो यूपी विधान सभा में सबसे वरिष्ठ और 10वीं बार विधायक हैं. वो लोक सभा और राज्य सभा के सदस्य रह चुके हैं. इतने बड़े कद के व्यक्ति की उनकी पार्टी ने मदद नहीं की है.

उन्होंने कहा कि आजम खान का मुद्दा मुलायम सिंह यादव के नेतृत्व में लोक सभा में रखा जाना चाहिए था, जिनके प्रधानमंत्री के साथ अच्छे संबंध हैं और प्रधानमंत्री भी उन्हें महत्व देते हैं. यह पूछे जाने पर कि आजम उनके साथ हैं या अखिलेश के साथ, शिवपाल ने कहा कि वह आजम के साथ हैं और आजम उनके साथ हैं. आगे की रणनीति के सवाल पर उन्होंने कहा कि उस पल का इंतजार करें.

जान लें कि आजम खान सीतापुर जेल में दो साल से अधिक समय से बंद हैं और इस दौरान अखिलेश यादव सिर्फ एक बार उनसे मिलने गए. चर्चा है कि आजम खान और उनके समर्थक इस बात से नाराज हैं. उन्होंने अनदेखी का आरोप लगाया है.

LIVE TV

Trending news