यूपी चुनाव में अली Vs बजरंगबली की एंट्री! बीजेपी नेता ने दिया ऐसा बयान
Advertisement

यूपी चुनाव में अली Vs बजरंगबली की एंट्री! बीजेपी नेता ने दिया ऐसा बयान

लोनी विधायक नंदकिशोर गुर्जर का कहना है कि एक बार फिर वह अपने कामों की वजह से जीत हासिल करेंगे. इस दौरान उन्होंने RLD-सपा के गठबंधन प्रत्याशी मदन भैया पर निशाना साधा और कहा कि उन पर तो मुकदमे दर्ज हैं. उन पर जनता विश्वास नहीं करेगी.

यूपी चुनाव में अली Vs बजरंगबली की एंट्री! बीजेपी नेता ने दिया ऐसा बयान

नई दिल्ली: उत्तर प्रदेश में चुनावों को लेकर बयानबाजी तेज होने लगी है. गाजियाबाद जिले के लोनी में बीजेपी से 5 साल तक विधायक रहे नंदकिशोर गुर्जर (Nand Kishor Gurjar) पर पार्टी ने एक बार फिर से विश्वास जाहिर किया है. जिसके बाद उन्हें बधाई देने वालों का तांता लग गया है. नंदकिशोर गुर्जर का कहना है कि एक बार फिर वह अपने कामों की वजह से जीत हासिल करेंगे. इस दौरान उन्होंने RLD-सपा के गठबंधन प्रत्याशी मदन भैया पर निशाना साधा और कहा कि उन पर तो मुकदमे दर्ज हैं. उन पर जनता विश्वास नहीं करेगी.

  1. लोनी विधान सभा से भाजपा विधायक ने दिया नया नारा
  2. लोनी में ना अली ना बाहुबली लोनी में सिर्फ बजरंग बली
  3. लोनी से विधायक हैं नंदकिशोर गुर्जर

फिर उठाया जिन्ना का मुद्दा

वहीं उन्होंने कहा कि जिन्ना की बात करने वाली पार्टी कहीं स्टैंड नहीं करती है. उन्होंने कहा कि जो कावड़ यात्रा को बैन करते हैं, जो आतंक को सपोर्ट करते हैं. जनता उनकी जमानत जब्त कर लेगी. उन्होंने कहा कि किसानों के लिए सरकार ने बहुत कुछ किया है. किसान बीजेपी के साथ है. उन्होंने कहा सपा सरकारों ने गन्ने का पेमेंट नहीं किया था. लेकिन बीजेपी ने किया.

यह भी पढ़ें: चुनाव आयोग का सख्त फैसला, इस तारीख तक रैलियों और रोड शो पर जारी रहेगा बैन

'मौर्य नहीं कर पाए गुंडागर्दी'

स्वामी प्रसाद मौर्य के पार्टी छोड़ने के मुद्दे पर नंदकिशोर गुर्जर ने कहा कि गलती से स्वामी प्रसाद मौर्य बीजेपी में आ गए थे. उन्हें लगा था कि यहां डकैती मचाएंगे. लेकिन डकैती नहीं मजा पाए. उन्होंने कहा कि स्वामी प्रसाद एक नेता के पैरों में गिरे रहते थे. स्वामी प्रसाद मौर्य की भी जमानत जब्त होगी.

'UP में लहरेगा भगवा'

गुर्जर ने अपने टिकट कंफर्म होने पर खूब नारेबाजी की. उन्होंने कहा, 'यूपी में फिर से भगवा लहराएंगे'. इसके अलावा उन्होंने भगवान राम के नाम के भी खूब जयकारे लगाए. वे बोले, 'लोनी में ना अली ना बाहुबली सिर्फ बजरंगबली.'

LIVE TV

Trending news