दो को छोड़कर अन्य सभी नए मंत्रियों ने हिंदी में ली शपथ

तेदेपा के वाई एस चौधरी और पश्चिम बंगाल की आसनसोल सीट से जीते भाजपा सांसद बाबुल सुप्रियो के अलावा मोदी मंत्रिपरिषद में आज शामिल अन्य 19 सदस्यों ने हिन्दी में शपथ ली। मंत्रिपरिषद के पहले विस्तार में आज 21 मंत्रियों ने पद एवं गोपनीयता की शपथ ली।

नई दिल्ली : तेदेपा के वाई एस चौधरी और पश्चिम बंगाल की आसनसोल सीट से जीते भाजपा सांसद बाबुल सुप्रियो के अलावा मोदी मंत्रिपरिषद में आज शामिल अन्य 19 सदस्यों ने हिन्दी में शपथ ली। मंत्रिपरिषद के पहले विस्तार में आज 21 मंत्रियों ने पद एवं गोपनीयता की शपथ ली।

आंध्रप्रदेश से आने वाले तेदेपा नेता वाई एस चौधरी और सुप्रियो ने अंग्रेजी में शपथ ली। वीरेन्द्र सिंह ने ‘सत्य एवं निष्ठा’ के नाम पर जबकि अन्य सभी मंत्रियों ने ईश्वर के नाम पर शपथ ली। राष्ट्रपति प्रणव मुखर्जी ने सभी सदस्यों को पद एवं गोपनीयता की शपथ दिलायी। शिवसेना की अनुपस्थिति के बीच प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने आज अपनी मंत्रिपरिषद का पहला विस्तार किया जिसमें गोवा के पूर्व मुख्यमंत्री मनोहर पर्रिकर और तीन अन्य ने कैबिनेट स्तर के मंत्री के रूप में शपथ ली। मंत्रिपरिषद के विस्तार में 21 नये चेहरों को स्थान दिया गया।

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.