भाजपा और पीडीपी गठबंधन बुरा नहीं : लालकृष्ण आडवाणी
Advertisement

भाजपा और पीडीपी गठबंधन बुरा नहीं : लालकृष्ण आडवाणी

भाजपा के वरिष्ठ नेता लालकृष्ण आडवाणी ने सोमवार को कहा कि जम्मू कश्मीर में भाजपा.पीडीपी गठबंध ‘बुरा नहीं’ है लेकिन मुफ्ती मोहम्मद सईद द्वारा भाजपा से सलाह मशविरा किये बिना लिये गये कुछ फैसले ‘अच्छे नहीं’ थे।

भाजपा और पीडीपी गठबंधन बुरा नहीं : लालकृष्ण आडवाणी

अहमदाबाद : भाजपा के वरिष्ठ नेता लालकृष्ण आडवाणी ने सोमवार को कहा कि जम्मू कश्मीर में भाजपा.पीडीपी गठबंध ‘बुरा नहीं’ है लेकिन मुफ्ती मोहम्मद सईद द्वारा भाजपा से सलाह मशविरा किये बिना लिये गये कुछ फैसले ‘अच्छे नहीं’ थे।

आडवाणी ने आज यहां संवाददाताओं के एक सवाल में विस्तार में जाये बगैर कहा, ‘‘कश्मीर पर भाजपा का रुख साफ और सर्वविदित है।’’ जम्मू कश्मीर में सरकार गठन के बाद उत्पन्न स्थिति के बारे में पूछे गये एक सवाल पर आडवाणी ने कहा, ‘‘कोई गठबंधन बुरा नहीं होता, लेकिन शुरुआत में गठबंधन के सहयोगी :भाजपा: से सलाह मशविरा किये बिना लिये गये कुछ फैसले अच्छे नहीं थे।’’ बाद में आडवाणी अहमदाबाद जिले के सनानाद तालुक में बकराना गांव गये जिसे उन्होंने गोद लिया है।

सांसद स्थानीय विकास निधि (एमपीएलएडी) और प्रधानमंत्री आदर्श ग्राम योजना के तहत गांव के विकास के लिये अनुदान की घोषणा करते हुए उन्होंने कहा, ‘‘हम एमपीएलएडी कोष के जरिये गांधीनगर निर्वाचन क्षेत्र के अंतर्गत सभी गांवों का विकास कर सकते हैं।’’ आडवाणी ने उम्मीद जतायी कि सभी घरों में शौचालय होगा।

एक सरकारी विज्ञप्ति में बताया गया कि गुजरात की मुख्यमंत्री आनंदीबेन पटेल ने भी आडवाणी से मुलाकात की।

Trending news