अमित शाह ने जम्मू-कश्मीर के 'अपनी पार्टी' प्रतिनिधिमंडल के साथ बैठक की
Advertisement

अमित शाह ने जम्मू-कश्मीर के 'अपनी पार्टी' प्रतिनिधिमंडल के साथ बैठक की

अल्ताफ बुखारी के नेतृत्व में एक प्रतिनिधिमंडल ने गृहमंत्री के नॉर्थ ब्लॉक कार्यालय में उनसे मुलाकात की.

 अमित शाह ने जम्मू-कश्मीर के 'अपनी पार्टी' प्रतिनिधिमंडल के साथ बैठक की

नई दिल्ली: केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह (Amit Shah) ने रविवार को जम्मू-कश्मीर (Jammu and Kashmir) के 'अपनी पार्टी' (apni party) के प्रतिनिधिमंडल के साथ एक बैठक की अध्यक्षता की और राज्य में जनसांख्यिकीय परिवर्तन, परिसीमन और अन्य मुद्दों पर चर्चा की. आधिकारिक सूत्रों ने यह जानकारी दी. अल्ताफ बुखारी के नेतृत्व में एक प्रतिनिधिमंडल ने गृहमंत्री के नॉर्थ ब्लॉक कार्यालय में उनसे मुलाकात की.

  1. हाल ही में जम्मू कश्मीर में अपनी पार्टी का गठन हुआ है
  2. पीडीपी के पूर्व नेता अल्ताफ बुखारी ने पार्टी का गठन किया है
  3. अपनी पार्टी का प्रतिनिधिमंडल पीएम मोदी से भी मिल चुका है

यह बैठक सुबह 10 बजे शुरू हुई और इसमें केंद्रीय गृह सचिव अजय कुमार भल्ला और गृह मंत्रालय के अन्य वरिष्ठ अधिकारियों ने भाग लिया. बुखारी और 23 अन्य सदस्यों सहित अपनी पार्टी के प्रतिनिधिमंडल ने शनिवार शाम को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से करीब दो घंटे मुलाकात की थी.

गौरतलब है कि जम्मू एवं कश्मीर में पांच अगस्त 2019 को अनुच्छेद 370 के हटाए जाने के बाद, पहले बड़े राजनीतिक पहल के तहत पूर्व पीडीपी नेता और मंत्री अल्ताफ बुखारी ने रविवार को 'अपनी पार्टी' को लांच किया.

इस मौके पर बुखारी ने कहा था कि अपनी पार्टी को जम्मू एवं कश्मीर के विकास के एकमात्र उद्देश्य के साथ लॉन्च किया गया है. बुखारी ने कहा था कि अपनी पार्टी वंशवादी पार्टियों जैसे व्यवहार नहीं करेगी और इसके अध्यक्ष रोटेशनल आधार पर चुने जाएंगे.

Trending news