• 0/542 लक्ष्य 272
  • बीजेपी+

    0बीजेपी+

  • कांग्रेस+

    0कांग्रेस+

  • अन्य

    0अन्य

अमित शाह को इस अवतार में आपने पहले शायद ही कभी देखा होगा

भारतीय जनता पार्टी के अध्यक्ष अमित शाह कर्नाटक दौरे पर हैं. उन्होंने मंगलवार को दक्षिण कन्‍नड़ जिले स्थित प्रसिद्ध मंदिर कुक्के सुब्रमण्या के दर्शन किए. मंदिर में अमित शाह दक्षिण भारत के पारंपरिक कपड़ों में नजर आए.

अमित शाह को इस अवतार में आपने पहले शायद ही कभी देखा होगा
मंदिर में पूजा के लिए अमित शाह ने पहनी लुंगी और शल्या (फोटो-ट्विटर@AmitShah)

नई दिल्ली: भारतीय जनता पार्टी के अध्यक्ष अमित शाह कर्नाटक दौरे पर हैं. उन्होंने मंगलवार को दक्षिण कन्‍नड़ जिले स्थित प्रसिद्ध मंदिर कुक्के सुब्रमण्या के दर्शन किए. मंदिर में अमित शाह दक्षिण भारत के पारंपरिक कपड़ों में नजर आए. उन्होंने वहां के पारंपरिक कपड़े लुंगी और शल्या पहना हुआ था. भाजपा अध्यक्ष ने मंदिर में पूजा की और आशीर्वाद लिया. उनके साथ प्रदेश बीजेपी नेता भी मौजूद रहे. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, अमित शाह ने मंदिर में करीब 30 मिनट तक पूजा की. उन्होंने यहां भगवान को स्वर्ण कलश चढ़ाया. राज्य में चुनावों की घोषणा से पहले अमित शाह कर्नाटक के तीन दिन के दौरे पर पहुंचे हुए हैं.

बीजेपी अध्यक्ष बजरंग दल कार्यकर्ता दीपक राव के परिवार से भी मिलेंगे. जनवरी के पहले हफ्ते में दीपक राव की हत्या कर दी गई थी. अमित शाह ओडुपी में मछुआरों के साथ भी मुलाकात करेंगे. वे अंकोला और कुशालनंगर से सूरतकल के लिए पदयात्रा करेंगे. इसके साथ ही बीजेपी के विभिन्न मोर्चों से भी वे संवाद करेंगे.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी कर्नाटक दौरे पर
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी कर्नाटक दौरे पर हैं. पीएम के इस दो दिवसीय दौरे की शुरुआत सोमवार को हुई. मैसूर में उन्होंने कई विकास योजनाओं का लोकार्पण तथा उद्घाटन किया. अपने दौरे की शुरूआत उन्होंने श्रवणबेलगोला में भगवान बाहुबली के मस्तकाभिषेक उत्सव में शामिल होकर की. इन कार्यक्रमों के बाद शहर के महाराजा मैदान में पार्टी की एक रैली को संबोधित किया.

amit shah

...मैसूर के प्रसिद्ध होटल में पीएम मोदी और उनके स्टाफ को नहीं मिल सकी जगह

रैली को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री ने वहां मौजूद जनता से पूछा, 'आपको क्या चाहिए, कमीशन वाली सरकार या फिर मिशन वाली सरकार, एक ऐसी सरकार जो काम के बदले 10 फीसदी कमीशन की बात करती है या फिर वह सरकार जिसका मिशन सिर्फ देश की तरक्की हो?' उन्होंने कहा कि 2022 में देश आजादी के 75 साल पूरे कर रहा है. हमें भारत को अपने स्वतंत्रता सेनानियों के सपने का भारत बनाने की दिशा में काम करना चाहिए. उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार नौजवानों का भारत बनाने के लिए युवाओं के लिए कई योजनाएं चला रही है. पीएम का कर्नाटक सरकार पर हमला