भाजपा का आधार बढ़ाने के लिए मणिपुर पहुंचे अमित शाह
Advertisement

भाजपा का आधार बढ़ाने के लिए मणिपुर पहुंचे अमित शाह

भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने शनिवार को मणिपुर एवं पूर्वोत्तर के अन्य राज्यों के लोगों से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व वाली भाजपा में शामिल होने की अपील की ताकि क्षेत्र में तेजी से विकास हो सके और भ्रष्टाचार खत्म हो सके।

भाजपा का आधार बढ़ाने के लिए मणिपुर पहुंचे अमित शाह

इंफाल : भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने शनिवार को मणिपुर एवं पूर्वोत्तर के अन्य राज्यों के लोगों से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व वाली भाजपा में शामिल होने की अपील की ताकि क्षेत्र में तेजी से विकास हो सके और भ्रष्टाचार खत्म हो सके।

यहां एक जनसभा को संबोधित करते हुए शाह ने कहा कि सिर्फ भाजपा ही एक ऐसी भ्रष्टाचार मुक्त सरकार दे सकती है जो क्षेत्र में विकास कर सके। उन्होंने कहा कि भाजपा की अगुवाई वाली केंद्र सरकार ने पूर्वोत्तर के विकास के लिए 1,900 करोड़ रुपए आवंटित किए हैं। उन्होंने मई में स्वायत्त जिला हिल काउंसिल के चुनावों में भाजपा उम्मीदवारों के लिए लोगों का समर्थन भी मांगा।

दीमापुर से सड़क मार्ग से पांच घंटे की यात्रा कर शाह यहां आए। उन्होंने शुक्रवार को पूरे दिन दीमापुर में पार्टी नेताओं एवं कार्यकर्ताओं से मुलाकात की थी। पूर्वोत्तर राज्यों के चार दिनों के दौरे पर आए शाह को हेलीकॉप्टर से यहां आना था पर खराब मौसम के कारण उन्हें सड़क मार्ग से आना पड़ा।

पार्टी के महासचिव (संगठन) राम लाल और वरिष्ठ नेता तापिर गाव के साथ आए शाह पार्टी का आधार मजबूत करने के लिए पूर्वोत्तर क्षेत्र में दौरा कर रहे हैं और लोगों से जुड़ रहे हैं।

Trending news