अमित शाह ने कश्मीर घाटी में कहा- मोदी पर विश्वास करें

भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने उमर अब्दुल्ला नेतृत्व वाली जम्मू-कश्मीर सरकार से कहा कि वे केन्द्र की ओर से बाढ़ राहत पैकेज के रूप में मिले 1,700 करोड़ रुपये का हिसाब दें। शाह ने आरोप लगाया कि केन्द्र की ओर से राज्य के विकास के लिए दी गई राशि लोगों तक नहीं पहुंची है। उन्‍होंने घाटी के लोगों से यह भी कहा कि आप मोदी पर विश्वास करें।

अमित शाह ने कश्मीर घाटी में कहा- मोदी पर विश्वास करें

श्रीनगर : भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने उमर अब्दुल्ला नेतृत्व वाली जम्मू-कश्मीर सरकार से कहा कि वे केन्द्र की ओर से बाढ़ राहत पैकेज के रूप में मिले 1,700 करोड़ रुपये का हिसाब दें। शाह ने आरोप लगाया कि केन्द्र की ओर से राज्य के विकास के लिए दी गई राशि लोगों तक नहीं पहुंची है। उन्‍होंने घाटी के लोगों से यह भी कहा कि आप मोदी पर विश्वास करें।

शाह ने कहा कि सदी की सबसे भयानक बाढ़ ने यहां भयंकर तबाही मचायी है। केन्द्र ने 1,700 करोड़ रुपये दिए हैं। मैं राज्य सरकार से पूछना चाहता हूं। उमर अब्दुल्ला जम्मू-कश्मीर के लोगों को जवाब दें कि धन कहां गया। उन तक (बाढ़ पीड़ितों) क्यों नहीं पहुंचा? श्रीनगर में पार्टी प्रत्याशी हिना भट के समर्थन में अपनी पहली रैली को संबोधित करते हुए शाह ने कहा कि केन्द्र की ओर से राज्य के विकास के लिए दिया गया धन लोगों तक नहीं पहुंचा है।

उन्होंने कहा कि हर साल 8,000 से 10,000 करोड़ रुपये जम्मू-कश्मीर के विकास हेतु भेजे जाते हैं। फिर यहां कोई सुविधा क्यों नहीं है? अस्पताल भवन तो हैं लेकिन डॉक्टर और दवाएं नहीं हैं। आज के समय में ऐसी व्यवस्था नहीं चलेगी। शाह ने कहा कि भाजपा नेतृत्व वाली केन्द्र सरकार भविष्य में भी राज्य की हर संभव मदद करेगी। उन्होंने कहा कि जम्मू-कश्मीर का विकास करना केन्द्र सरकार का कर्तव्य है, फिर चाहे कोई भी पार्टी सत्ता में हो।