close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह बोले, 'अच्छे काम के चलते महाराष्ट्र में BJP फिर से सत्ता में आएगी'

शाह ने कहा, "मैं विश्वास के साथ कह सकता हूं कि महाराष्ट्र में तीन चौथाई बहुमत से एनडीए की सरकार बनेगी और देवेंद्र फडणवीस फिर से मुख्यमंत्री बनेंगे."

बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह बोले, 'अच्छे काम के चलते महाराष्ट्र में BJP फिर से सत्ता में आएगी'

मुंबई: बीजेपी अध्यक्ष व केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह (Amit Shah) ने रविवार को गोरेगांव स्थित नेस्को ग्राउंड पर जन जागरण अभियान कार्यक्रम को संबोधित किया. शाह ने विश्वास जताया है कि महाराष्ट्र (Maharashtra) में उनकी पार्टी की फिर से सत्ता में वापसी होगी. शाह ने कहा कि फडणवीस सरकार और केंद्र सरकार ने जिस तरह से अच्छे काम किए हैं, उससे बीजेपी दूसरी बार सरकार बनाने में सफल होगी. बीजेपी ने अनुच्छेद 370 (Article 370) और 35ए हटाने के लेकर पूरे देश में जनसंपर्क अभियान चलाया है. 

शाह ने कहा, "मैं विश्वास के साथ कह सकता हूं कि महाराष्ट्र में तीन चौथाई बहुमत से एनडीए की सरकार बनेगी और देवेंद्र फडणवीस आपके फिर से मुख्यमंत्री होंगे. यदि मैं ऐसा कह रहा हूं, तो मेरे पास इसके पर्याप्त आधार होंगे." 

गृहमंत्री शाह ने कहा, "पिछले पांच साल में फडणवीस सरकार ने बहुत अच्छा काम किया है. राज्य के लोगों ने हाल ही संपन्न हुए लोकसभा चुनाव में अपना मूड बता दिया था.  पीएम मोदी ने जिस तरह से अनुच्छेद 370 और 35A को हटाया, वह काबिलेतारीफ है." शाह ने कहा कि कश्मीर से वंशवाद की राजनीति का सफाया हो जाएगा. शाह ने कहा कि अनुच्छेद 370 के तहत जम्मू-कश्मीर में भ्रष्टाचार फैला.

LIVE टीवी:

शाह ने अनुच्छेद 370 के मुद्दे पर कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी और एनसीपी नेता शरद पवार पर निशाना साधा. उन्होंने कहा, "राहुल गांधी और कांग्रेस के लिए कश्मीर एक राजनीतिक मुद्दा है, लेकिन हमें इसमें देशभक्ति नजर आती है." शाह ने कहा, "मैं पीएम मोदी को उनकी बहादुरी के लिए धन्यवाद देता हूं. उन्होंने अपने दूसरे कार्यकाल में संसद के पहले ही सत्र में अनुच्छेद 370 और 35A को हटाया."