IGI एयरपोर्ट से इटली की महिला को अगवा कर चंडीगढ़ ले जाया गया, दो अरेस्ट
Advertisement

IGI एयरपोर्ट से इटली की महिला को अगवा कर चंडीगढ़ ले जाया गया, दो अरेस्ट

इटली की महिला 20 जून को दिल्ली पहुंची थी. (file)

नई दिल्ली. इंदिरा गांधी इंटरनेशनल एयरपोर्ट से दो लोगों ने 36 साल की इतालवी महिला को कथित तौर पर अगवा कर लिया और उससे 500 यूरो लूट लिए और महिला को चंडीगढ़ ले गए. पुलिस ने इस मामले में दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है.

20 जून को दिल्ली पहुंची थी महिला

महिला 20 जून को दिल्ली पहुंची थी और उसके बाद पहाड़गंज स्थित होटल जाने के लिए टैक्सी बुक की थी. हालांकि ड्राइवर उसे गोल मार्केट स्थित फर्जी सरकारी ऑफिस ले गया. उसे बताया गया कि दिल्ली में चुनाव होने की वजह से पहाड़गंज की तरफ जाने वाले सभी रास्ते बंद हैं. 

महिला को जबरदस्ती चंडीगढ़ ले गए आरोपी

महिला को इस बात पर संदेह हुआ और उसने आरोपियों से वाईफाई पासवर्ड मांगा. इसके बाद उसने अपने फेसबुक वॉल पर एक मैसेज पोस्ट किया. इस पर आरोपियों को लगा कि महिला को उनके बारे में शह हो गया है और उन्होंने उससे 500 यूरो लूट लिए और जबरदस्ती कार में बैठा दिया. आरोपी महिला को आवाज उठाने पर नतीजा भुगतने की धमकी देते हुए चंडीगढ़ ले गए.

चंड़ीगढ़ में महिला आरोपियों के चंगुल से भागने में कामयाब रही

चंडीगढ़ पहुंचने के बाद महिला उनके चंगुल से भागने में कामयाब रही और उसने इटली के दूतावास को इस बारे में सूचित किया. दूतावास ने दिल्ली पुलिस को मामले के बारे में सूचित किया और मामला दर्ज किया गया. पुलिस ने बताया कि तकनीकी सवर्लिांस के बाद आरोपियों निक्की एवं पृथ्वी राज को अरेस्ट कर लिया गया.

Trending news