Anantnag Encounter Update: आतंकियों से मुठभेड़ में सेना का जवान शहीद, ऑपरेशन जारी
Advertisement

Anantnag Encounter Update: आतंकियों से मुठभेड़ में सेना का जवान शहीद, ऑपरेशन जारी

Soldier Martyred: जम्मू-कश्मीर में सुरक्षा बलों (Security Forces) की आतंकवादियों को मार गिराने के लिए जद्दोजहद जारी है. ऐसे में मुठभेड़ के बीच एक जवान के शहीद होने की खबर मिली है.

Anantnag Encounter Update: आतंकियों से मुठभेड़ में सेना का जवान शहीद, ऑपरेशन जारी

Encounter With Terrorists: जम्मू-कश्मीर के अनंतनाग जिले (Anantnag District) में सुरक्षा बलों और आतंकवादियों के बीच मुठभेड़ (Encounter) जारी है. पुलिस ने शनिवार को यह जानकारी दी. 

तलाशी अभियान किया था शुरू

एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि दक्षिण कश्मीर (Kashmir) जिले के कोकरनाग के वटनार इलाके में आतंकवादियों की मौजूदगी के बारे में सटीक सूचना मिलने पर कार्रवाई करते हुए सुरक्षा बलों ने वहां घेराबंदी कर तलाशी अभियान शुरू किया.

ये भी पढें: Sonia Gandhi:सोनिया गांधी बोलीं- हेट स्पीट के खिलाफ क्यों नहीं खड़े होते पीएम मोदी?

सेना का एक जवान शहीद

मुठभेड़ में सेना का एक जवान शहीद हो गया है. एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि गोलीबारी (Firing) में 19RR के सेना के एक जवान को गोली लगने से गंभीर चोटें आईं. अधिकारी ने कहा कि जवान को तुरंत इलाज के लिए नजदीकी अस्पताल ले जाया गया. हालांकि उसने दम तोड़ दिया. उन्होंने आगे कहा कि छिपे हुए आतंकवादियों (Terrorists) ने सुरक्षा बलों पर गोलीबारी की, जिसका सुरक्षा बलों ने समुचित जवाब दिया. 

ये भी पढें: Heat Wave Diet: गर्मी के सीजन में कौन-सी चीजें खाना सेहत के लिए होगा फायदेमंद

भीषण गोलीबारी जारी

जेके पुलिस (JK Police) द्वारा मिले एक विशिष्ट इनपुट पर पुलिस और सेना (Army) द्वारा इलाके की घेराबंदी और तलाशी अभियान शुरू करने के बाद से एक भीषण गोलीबारी चल रही है. अधिकारी ने बताया कि मुठभेड़ अभी जारी है और अधिक जानकारी का इंतजार है.

(इनपुट - भाषा)

LIVE TV

Trending news