ये NCB का दफ्तर है, कोई प्रोडक्शन हाउस नहीं; अनन्या पांडे को समीर वानखेड़े की फटकार
X

ये NCB का दफ्तर है, कोई प्रोडक्शन हाउस नहीं; अनन्या पांडे को समीर वानखेड़े की फटकार

एनसीबी (NCB) ने शुक्रवार को लगातार दूसरे दिन अनन्या को पूछताछ के लिए बुलाया था. एनसीबी ने अनन्या को सुबह 11 बजे का समय दिया था लेकिन अनन्या दोपहर 2:30 बजे एनसीबी दफ्तर पहुंचीं. इसी बात से नाराज होकर वानखेडे़ ने उन्हें जमकर फटकार लगाई. 

ये NCB का दफ्तर है, कोई प्रोडक्शन हाउस नहीं; अनन्या पांडे को समीर वानखेड़े की फटकार

मुंबई: नार्कोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) के अधिकारी समीर वानखेड़े (Sameer Wankhede) ने पूछताछ के लिए देर से आने पर अभिनेता चंकी पांडे की बेटी अनन्या पांडे (Ananya Panday) को फटकार लगाई है. सूत्रों के हवाले से आई इस खबर के तहत बताते चलें कि शुक्रवार को हुई पूछताछ में भी अनन्या पांडे देर से आई थीं. जिसके बाद NCB के जोनल डायरेक्टर ने पूछताछ शुरू करने से पहले उन्हें कड़ी फटकार लगाई. 

साढ़े तीन घंटे देरी से पहुंची अनन्या

दरअसल एनसीबी ने शुक्रवार को लगातार दूसरे दिन अनन्या को पूछताछ के लिये बुलाया था. एनसीबी ने अनन्या को सुबह 11 बजे का समय दिया था लेकिन वो ऐसा करने के बजाए दोपहर 2:30 बजे एनसीबी दफ्तर पहुंचीं. इससे पहले बीते गुरुवार को भी अनन्या को एनसीबी ने 2 बजे पूछताछ के लिए आने का समय दिया था पर वो शाम चार बजे वहां पहुंची तो इस कारण एनसीबी अपनी पूछताछ पूरी नहीं कर पाई थी.

ये भी पढ़ें- अगर WhatsApp के चैट्स हैं प्राइवेट, तो कैसे लीक हुईं Aryan Khan और Ananya Pandey के बीच की बातें, उठे सवाल

ऐसे में लगातार दूसरे दिन देर से आने के कारण वानखेडे, कल यानी बीते शुक्रवार को अनन्या पांडे पर भड़क उठे और उन्हें कानून की अहमियत समझाई. वानखेडे ने अनन्या को डांटा और कहा कि आप को 11 बजे बुलाया गया था और आप अब आ रही हैं, अधिकारी आप के इंतजार में नहीं बैठे हैं. ये कोई प्रोडक्शन हाउस नहीं बल्कि एक सेंट्रल एजेंसी का दफ्तर है, इसलिए जितने बजे बुलाया जाए उस समय पहुंच जाया करो.

ये भी पढ़ें- क्या Aryan Khan के लिए अनन्या पांडे ने अरेंज किया था गांजा ?

क्या है मामला?

दरअसल मुंबई ड्रग्स पार्टी मामले में NCB की जांच का दायरा बढ़ता जा रहा है. बॉलीवुड स्टार शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान और उनके साथी इस मामले में जेल की सलाखों के पीछे हैं, वहीं अब इस मामले में एक्ट्रेस अनन्या पांडे भी एनसीबी के रडार पर हैं. शुक्रवार को अनन्या पांडे से इस मामले में दूसरी बार पूछताछ की गई, लेकिन वो एनसीबी के दफ्तर तय समय के बजाय तीन घंटे देर से पहुंची थीं. उनका यूं देर से पहुंचना एनसीबी को बिल्कुल पसंद नहीं आया, जिसपर अनन्या को फटकार पड़ी. 

 

Trending news