close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

आंध्र प्रदेश के सीएम चंद्रबाबू नायडू ने दिया पीएम मोदी को लेकर विवादित बयान

नायडू ने कहा कि पीएम मोदी और केसीआर नहीं चाहते हैं कि आंध्रप्रदेश तरक्की करे. इसलिए वे मुझे अस्थिर करना चाहते हैं. 

आंध्र प्रदेश के सीएम चंद्रबाबू नायडू ने दिया पीएम मोदी को लेकर विवादित बयान
फाइल फोटो

अमरावती: हफ्ते भर के अंदर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर दूसरी बार हमला करते हुए आंध्रप्रदेश के मुख्यमंत्री एन चंद्रबाबू नायडू ने रविवार को उन्हें 'ब्लैकमेलर' करार दिया, जो अपनी बात मनवाने के लिए हर किसी को 'धमकी' देते हैं. गौरतलब है कि पिछले रविवार को नायडू ने प्रधानमंत्री को 'खोखला व्यक्ति' बताया था, जिन्होंने देश के लिए कुछ नहीं किया है. उन्होंने अमरावती में संवाददाता सम्मेलन में तेलंगाना के मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव (केसीआर) पर आंध्रप्रदेश की वृद्धि बाधित करने के उद्देश्य से इस राज्य के खिलाफ साजिश रचने का आरोप लगाया.

मुख्यमंत्री ने आरोप लगाया, ''मोदी ब्लैकमेलर हैं. वह (किसी के खिलाफ पहले) मामले बनाते हैं और फिर उसे बचाते हैं. इसके बाद वह उस व्यक्ति को ब्लैकमेल करते हैं. वह यही कर रहे हैं.'' उन्होंने दावा किया कि केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) के निदेशक ने खुद ही कहा है कि पीएम मोदी ने राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) के प्रमुख लालू प्रसाद यादव के खिलाफ मामला दर्ज कराया. नायडू ने आरोप लगाया कि पीएम मोदी ने तेलंगाना के मुख्यमंत्री को ईएसआई निगम से जुड़े भ्रष्टाचार के मामले में बचाया.

उन्होंने कहा, ''पीएम मोदी और केसीआर नहीं चाहते हैं कि आंध्रप्रदेश तरक्की करे. इसलिए वे मुझे अस्थिर करना चाहते हैं. यहां (वाईएसआर कांग्रेस अध्यक्ष) जगन (सत्ता) जीतना चाहते हैं, अतएव वह उनका समर्थन ले रहे हैं. यह साजिश नहीं, तो क्या है?’’ तेलुगू देशम पार्टी के प्रमुख ने आरोप लगाया, ''प्रधानमंत्री को डर है कि वह बेनकाब हो जाएंगे क्योंकि उन्होंने पिछले पांच साल में कुछ नहीं किया. इसलिए, वह मुझे केसीआर से अभद्र चीजें कहवा रहे हैं.'' 

(इनपुट भाषा से)