पुल पर बाइक के साथ बहा पुजारी, TI ने जान की बाजी लगाकर बचाया; देखिए VIDEO
X

पुल पर बाइक के साथ बहा पुजारी, TI ने जान की बाजी लगाकर बचाया; देखिए VIDEO

Andhra Pradesh Traffic Police Save Priest Life: शिव मंदिर के पुजारी हादसे के वक्त वेंकटेश्वरपुरम पुल पर थे. अचानक वो बाढ़ के पानी में बहने लगे तो मदद के लिए आवाज लगाई, जिसके बाद पास में ही खड़े ट्रैफिक पुलिस नायक ने मसीहा बनकर उन्हें बचा लिया.

पुल पर बाइक के साथ बहा पुजारी, TI ने जान की बाजी लगाकर बचाया; देखिए VIDEO

नई दिल्ली: आंध्र प्रदेश (Andhra Pradesh) में बाढ़ (Flood) में फंसे एक पुजारी को बचाने के लिए जान जोखिम में डालने वाले ट्रैफिक पुलिस (Traffic Police) कर्मी का अब किसी नायक की तरह सम्मान हो रहा है. नेल्लोर (Nellore) जिले में सामने आए घटनाक्रम का वीडियो वायरल हो रहा है.

दरअसल कोडावलुर स्थित शिव मंदिर के पुजारी वेंकटेश्वरपुरम पुल को पार कर रहे थे, इसी दौरान वो बाढ़ के पानी में फंसने के बाद मदद के लिए चिल्लाने लगे. आवाज सुनकर उन्हें बचाने के लिए आगे आए ट्रैफिक सर्किल इंस्पेक्टर नायक ने अपनी जान की परवाह किए बगैर एक रस्सी के सहारे पुजारी के पास पहुंचने का फैसला किया. नायक ने इस रेस्क्यू ऑपरेशन के दौरान पुजारी की जान बचाने के लिए उन्हें कस कर पकड़ा और ये ध्यान भी रखा कि रस्सी की डोर किसी के हाथ से न छूटे.

आंध्र पुलिस की जानकारी

आंध्र प्रदेश पुलिस (Andhra Pradesh Police) ने इस हैरतअंगेज रेस्क्यू ऑपरेशन का वीडियो साझा करते हुए ट्रैफिक कर्मचारी का उत्साहवर्धन किया है. आप भी देखिए वायरल वीडियो.

तारीफों का लगा तांता

इस वीडियो को देखने के बाद प्रदेश के डीजीपी गौतम सवांग ने ड्यूटी के दौरान बाढ़ में फंसे शख्स की जान बचाने की तारीफ करते हुए हौसलाअफजाई की है. वहीं लोग भी अपने अपने स्तर से नायक ट्रैफिक सीआई नायक की हिम्मत को सलाम कर रहे हैं.

ये भी देखिए- भारी बारिश से कोहराम, उफान पर नदियां तो सड़कें बनीं तलाब; Photos में देखें बर्बादी के निशान

LIVE TV

Trending news