Anganwadi Recruitment 2022: 8 हजार से ज्‍यादा पदों के ल‍िए जारी हुआ नोटिफिकेशन, इस तारीख तक करें आवेदन
Advertisement
trendingNow11128154

Anganwadi Recruitment 2022: 8 हजार से ज्‍यादा पदों के ल‍िए जारी हुआ नोटिफिकेशन, इस तारीख तक करें आवेदन

नौकरी (Jobs) ढूंढ रहे लोगों के लिए एक गुड न्यूज है. 8 हजार से ज्‍यादा पदों के ल‍िए नोटिफिकेशन जारी हुआ है. आप भी आसानी से आवेदन दर्ज (File Application) कर इस मौके को बिल्कुल ना गंवाएं. 

अब मिलेगी नौकरी ही नौकरी!

नई दिल्ली: अब बेरोजगार (Unemployed) लोगों को बहुत जल्द एक नया मौका मिलने वाला है. आंगनवाड़ी (Anganwadi) वर्कर्स, असिस्टेंट और सुपरवाइजर के लिए अलग-अलग पदों (Posts) पर भर्ती के लिए नॉटिफिकेशन जारी किया गया है.

  1. नौकरी ढूंढ रहे लोगों के लिए गुड न्यूज
  2. 8 हजार से ज्‍यादा पदों के ल‍िए वैकेंसीज
  3. e-hrms.gujarat.gov.in पर करें आवेदन

8,000 लोगों की होगी भर्ती

इन वैकेंसीज (Vacancies) पर लगभग 8,000 पदों पर भर्ती की जानी है. इसका ऑनलाइन आवेदन (Online Application) जमा करने की आखिरी तारीख 4 अप्रैल 2022 है. कैंडिडेट्स इससे जुड़ी कोई भी जानकारी के लिए नोटिफिकेशन (Notification) देख सकते हैं. बता दें कि 16 मार्च से आवेदन शुरू किए गए हैं.

ये भी पढें: The Kashmir Files को लेकर भड़के उमर अब्दुल्ला, कहा- फ‍िल्‍म में गलत तथ्‍य द‍िखाए

कैसे कर सकते हैं आवेदन?

कैंडिडेट्स (Candidates) आवेदन जमा करने के लिए आधिकारिक वेबसाइट e-hrms.gujarat.gov.in पर जाएं. महिला एवं बाल विकास विभाग के ऑनलाइन आवेदन पर क्लिक करें और अपनी पर्सनल डिटेल्स दर्ज कर फॉर्म को जमा करें. इस आवेदन पत्र का प्रिंट आउट निकालना ना भूलें.

ये भी पढें: इस होली लोगों को लगे 6 बड़े झटके, जान‍िए आप पर क‍िसने डाला असर?

18-33 साल तक की उम्र के लोग कर सकते हैं आवेदन दर्ज

आवेदन करने के लिए कैंडिडेट की उम्र 18 से 33 साल के बीच होनी चाहिए. रिजर्व्ड कैटेगरी (Reserved Category) के कैंडिडेट्स के लिए उम्र की लिमिट (Age Limit) में छूट का प्रोविजन भी है. इसके अलावा उम्मीदवार का सलेक्शन मेरिट के बेसिस (Merit-Based) पर किया जाएगा. 

LIVE TV

Breaking News in Hindi और Latest News in Hindi सबसे पहले मिलेगी आपको सिर्फ Zee News Hindi पर. Hindi News और India News in Hindi के लिए जुड़े रहें हमारे साथ.

TAGS

Trending news