अंकित के शरीर पर किए गए थे चाकू से 400 वार, परिवार ने की वीडियो जारी कर ये अपील
Advertisement

अंकित के शरीर पर किए गए थे चाकू से 400 वार, परिवार ने की वीडियो जारी कर ये अपील

अंदाजा लगाइए चाकुओं से 400 वार किए गए थे. ये कैसी कट्टरता है, ये कैसा वहशीपन है, क्या ये जेहाद है?

आम आदमी पार्टी के निगम पार्षद ताहिर हुसैन पर अंकित शर्मा की हत्या का आरोप लग रहा है.

नई दिल्ली: दिल्ली दंगों पर हमारी जागरूक करने वाली कवरेज लगातार जारी है. दिल्ली दंगे का हर सच हम आप तक तक पहुंचा रहे हैं. और आज हम बहुत बड़ी खबर आपको बताने जा रहे हैं. दिल्ली दंगे में मारे गए आईबी कर्मचारी अंकित शर्मा की पोस्टमार्टम रिपोर्ट में दिल दहलाने वाली बातें सामने आई है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट के मुताबिक, अंकित पर चाकूओं से बार-बार हमला किया गया था. अंकित के शरीर पर चाकू मारने के 400 निशान पाए गए हैं . उसे बुरी तरह से मारा पीटा गया घसीटा गया था. अंदाजा लगाइए चाकुओं से 400 वार किए गए थे. ये कैसी कट्टरता है. ये कैसा वहशीपन है. क्या ये जेहाद है. घटना के दो दिन बाद 26 फरवरी को चांदबाग के एक नाले से अंकित का शव मिला था.  

आम आदमी पार्टी के निगम पार्षद ताहिर हुसैन पर अंकित शर्मा की हत्या का आरोप लग रहा है. अंकित के परिवारवालों का कहना है कि हिंसा के दौरान ताहिर हुसैन और उनके समर्थक अंकित को खींचकर ले गए. उसे  ताहिर के घर ले जाया गया वहां उससे हैवानों की तरह मारा पीटा गया. उसके शरीर को चाकूओं से गोद दिया गया, जिस नाले से उसका शव मिला वो ताहिर के घर के बगल में है. आप के पार्षद पर हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया गया है  केस दर्ज होने के बाद आम आदमी पार्टी ने ताहिर को पार्टी से निकाल दिया है. ZEE NEWS जब  अंकित के घर पहुंचा तो उसके घर पर मातम पसरा था घर वालों ने  हमें उस दिन के भायनक मंजर के बारे में बताया था. 

अंकित के परिवार ने एक विडियो जारी किया है. मुख्यमंत्री अरविंजद केजरीवाल को संबोधित करते हुए  इस विडियो में अंकित के भाई  ने अंतिक के लिए  शहीद के दर्जे की  मांग की है  साथ ही, ताहिर हुसैन के खिलाफ कडी कार्रवाई करने की भी अपील की है. गुरुवार शाम पैतृक गांव में अंकित का अंतिम संस्कार कर दिया गया. अंकित के साथ जो बर्रबरता हुई है उसे सोच पाना भी मुश्किल है. सोचकर मन सिहर उठता है कि ये कैसी नफरत है जो इंसान क्या, हैवान भी डर जाए कि ये कैसी बर्बरता की गई है.

Trending news