Model Suicide: कोलकाता में एक और मॉडल ने की आत्महत्या, तीन दिन में दूसरी घटना
Advertisement

Model Suicide: कोलकाता में एक और मॉडल ने की आत्महत्या, तीन दिन में दूसरी घटना

Manjusha Neogi Death: वेस्ट बंगाल (West Bengal) के कोलकाता में मॉडलों के लगातार सुसाइड के केस सामने आ रहे हैं. पिछले दिनों फेमस अभिनेत्री के सुसाइड करने के बाद दो अन्य मॉडल ने भी सुसाइड कर लिया.

 

प्रतीकात्मक चित्र

Kolkata Model Manjusha Neogi Death: पश्चिम बंगाल में कोलकाता के पतुली क्षेत्र (Patuli area) में एक मॉडल ने अपने घर में फंदा लगाकर खुदकुशी कर ली. यह पिछले तीन दिन में ऐसी दूसरी घटना है.

दोस्त के सुसाइड के बाद डिप्रेशन में थी मॉडल

पुलिस के मुताबिक, मृतका की पहचान मंजूषा नियोगी के तौर पर हुई है. वहीं, उसकी मां का दावा है कि वह अपनी दोस्त और मॉडल बिदिशा डे मजूमदार की दो दिन पहले हुई मौत के बाद से गहरे डिप्रेशन में थी.

ये भी पढ़ेंः Tajikistan Dialogue: NSA डोभाल ने दिया आंतक से मुकाबले का मंत्र, अफगानिस्तान को लेकर कही ये बात

दोस्त भी थी फेमस चेहरा

मजूमदार दुल्हन के मेकअप के फोटोशूट के लिए एक जाना माना चेहरा थी. उन्होंने बुधवार की शाम को दुमदुम इलाके (dudum area) में अपने किराये के फ्लैट में आत्महत्या कर ली थी. पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि नियोगी के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है, ताकि मौत के सटीक कारण का पता लगाया जा सके.

फेमस अभिनेत्री ने भी किया सुसाइड

नियोगी की मां ने कहा कि मेरी बेटी अपनी सहेली बिदिशा की मौत के बाद से गहरे डिप्रेशन में थी और लगातार उसकी ही बातें किए जा रही थी. टीवी धारावाहिकों में काम करने वाली प्रसिद्ध अभिनेत्री पल्लबी डे ने भी हाल में दक्षिण कोलकाता (South Kolkata) के गरफा इलाके (Garfa area) में स्थित अपने किराये के फ्लैट में फंदे से लटकर सुसाइट कर लिया था. 
LIVE TV

Trending news