हैदराबाद में एक और महिला का जला शव मिला, जांच में जुटी पुलिस

पुलिस ने बताया, 30 नवंबर को शमशाबाद के बाहरी इलाके में सिदुला गुट्टा मंदिर के पास रात 8.30 के करीब हमें एक महिला के शव के बारे में जाने की सूचना मिली थी. 

हैदराबाद में एक और महिला का जला शव मिला, जांच में जुटी पुलिस
प्रकाश रेड्डी, डीसीपी, शमशाबाद जोन, साइबराबाद ने बताया कि महिला की उम्र करीब 30 से 35 साल की है और अभी शव की पहचान नहीं हो सकी है. (फोटो साभार - ANI)

हैदराबाद: हैदराबाद (Hyderabad) में एक वेटनरी डॉक्टर की हत्या (murder) के बाद एक और महिला को अधजला शव बरामद हुआ है. महिला डॉक्टर का अधजला शव जिस इलाके से बरामद हुआ था उससे करीब ढाई किलोमीटर की दूर पर यह शव बरामद हुआ है. महिला की पहचान अभी तक नहीं हो सकी है.  पुलिस (POLICE) ने मामला दर्ज कर दिया है और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. 

प्रकाश रेड्डी, डीसीपी, शमशाबाद जोन, साइबराबाद ने बताया, 30 नवंबर को शमशाबाद (Shamshabad) के बाहरी इलाके में सिदुला गुट्टा मंदिर के पास रात 8.30 के करीब हमें एक महिला के शव के बारे में जाने की सूचना मिली थी. 

उन्होंने बताया कि गवाहों का कहना है कि वे मंदिर से लौट रहे थे जब उन्होंने किसी को जलते हुए शव को देखा. उन्होंन आग को बुझाने की कोशिश की लेकिन तब तक महिला की मौत हो चुकी थी. रेड्डी ने कहा, महिला की उम्र करीब 30 से 35 साल की है और अभी शव की पहचान नहीं हो सकी है. उन्होंने कहा कि मामले की जांच जारी है . हम पता लगाने की कोशिश कर रहे हैं कि यह हत्या का मामला है या खुदकुशी का. 

वेटनरी डॉक्टर की गैंगरेप के बाद हत्या
बता दें हैदराबाद (Hyderabad) के बाहरी इलाके आउटर रिंग रोड पर में बुधवार रात 22 साल की पशु चिकित्सक युवती के साथ कथित तौर पर सामूहिक दुष्कर्म किया गया और उसके बाद गला घोंटकर उसकी हत्या कर दी गई. उसके शव को 25 किलोमीटर दूर ले जाकर पेट्रोल से जलाने का प्रयास किया गया. युवती का अधजला शव एक पुलिया के नीचे से बरामद हुआ है. 

वेटनरी डॉक्टर ने अपनी छोटी बहन को रात 9:30 बजे फोन कर जानकारी दी थी कि उसकी स्कूटी का टायर पंक्चर हो गया है. एक व्यक्ति ने मरम्मत के लिए स्कूटी ले ली है, मगर उसने दारू पी रखी है और उसके आसपास कई ट्रक ड्राइवर भी आ गए हैं. उसे डर लग रहा है.

उसकी बहन ने पीड़िता को सलाह दी कि वह आउटर रिंग रोड से बाहर आए और अपने पास के टोल प्लाजा पर जाए, वहां वह सुरक्षित रहेगी. लेकिन इसके बाद जब पीड़िता की छोटी बहन ने उसे दोबारा फोन किया, तो उसका मोबाइल बंद था.

बाद में पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज की जांच में पाया कि पीड़िता ने गचीबोवली में एक त्वचा विशेषज्ञ के पास जाने से पहले अपनी स्कूटी टोल प्लाजा के पास पार्क की। हालांकि, स्कूटी लेने के लिए वह लौटती दिखाई नहीं दे रही है. पुलिस ने इस मामले चार लोगों को बरामद किया है. 

(इनपुट - रमन्ना रेड्डी)