close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

पार्टी के साथ विपक्ष को भी रुला गए जेटली, मनमोहन बोले- देश ने उत्कृष्ट सांसद खोया

पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह ने शनिवार को पूर्व वित्त व रक्षा मंत्री अरुण जेटली के निधन पर शोक व्यक्त करते हुए कहा कि वह एक अच्छे वक्ता और उत्कृष्ट सांसद थे. सिंह ने कहा कि देश ने एक महान नेता खो दिया, जिसने समाज की बेहतरी के लिए काम किया.

पार्टी के साथ विपक्ष को भी रुला गए जेटली, मनमोहन बोले- देश ने उत्कृष्ट सांसद खोया
प्रणब मुखर्जी ने कहा, वह एक बुद्धिमान और जानकार व्यक्ति थे. वह बहुत याद आएंगे.

नई दिल्ली: देश के पूर्व वित्‍तमंत्री अरुण जेटली के निधन पर राजनीतिक गलियारों में शोक की लहर दौड़ गई है. सत्‍ता पक्ष के साथ साथ विपक्ष भी उन्‍हें याद कर रहा है. पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह ने शनिवार को पूर्व वित्त व रक्षा मंत्री अरुण जेटली के निधन पर शोक व्यक्त करते हुए कहा कि वह एक अच्छे वक्ता और उत्कृष्ट सांसद थे. सिंह ने कहा कि देश ने एक महान नेता खो दिया, जिसने समाज की बेहतरी के लिए काम किया.

जेटली की पत्नी संगीता जेटली को लिखे अपने शोक पत्र में मनमोहन ने कहा, "वह एक प्रख्यात वकील, एक उत्कृष्ट वक्ता, एक बहुत अच्छे प्रशासक और उत्कृष्ट सांसद थे. उनके निधन के साथ देश ने एक ऐसा नेता खो दिया, जिसने समाज की बेहतरी के लिए काम किया." पूर्व प्रधानमंत्री ने कहा, "हम ईश्वर से आपको इस नुकसान को सहने का साहस और शक्ति देने की कामना करते हैं."

जेटली काफी बुद्धिमान, जानकार नेता थे : प्रणब
पूर्व राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी ने शनिवार को पूर्व वित्तमंत्री अरुण जेटली के निधन पर शोक व्यक्त करते हुए कहा कि वह एक बुद्धिमान और जानकार नेता थे. पूर्व राष्ट्रपति ने बताया कि वह गुरुवार को एम्स में उनसे मिलने गए थे और उनके स्वास्थ्य में जल्द सुधार होने की प्रार्थना की थी.

मुखर्जी ने कहा, "अरुण जेटली के निधन के बारे में जानकार काफी दुख हुआ. उनके पास एक दिन पहले ही गया था और उनके जल्द स्वस्थ होने की प्रार्थना की थी. वह एक बुद्धिमान और जानकार व्यक्ति थे. वह बहुत याद आएंगे. मेरी प्रार्थनाएं उनके परिवार, मित्र और शुभचिंतकों के साथ हैं."

जेटली के योगदान को याद किया जाएगा : सोनिया
कांग्रेस की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी ने शनिवार को पूर्व वित्त मंत्री और भाजपा के वरिष्ठ नेता अरुण जेटली के निधन पर शोक व्यक्त करते हुए कहा कि सार्वजनिक जीवन में उनके योगदान को हमेशा याद किया जाएगा. एक बयान में सोनिया गांधी ने जेटली के असामयिक निधन पर गहरा शोक जताया.

उन्होंने कहा, "एक सार्वजनिक शख्सियत, सांसद और मंत्री के तौर पर जेटली की लंबी पारी रही और सार्वजनिक जीवन में उनके योगदान को हमेशा याद किया जाएगा."