West Bengal: अमित शाह ने कहा- अर्जुन चौरसिया की हत्या हुई, कराएंगे CBI जांच
Advertisement

West Bengal: अमित शाह ने कहा- अर्जुन चौरसिया की हत्या हुई, कराएंगे CBI जांच

Arjun Chaurasia Death Case: पश्चिम बंगाल में भाजपा कार्यकर्ता का शव मिलने पर सियासत गरमाई हुई है. गृह मंत्री अमित शाह ने अर्जुन चौरसिया के परिवार वालों से मुलाकात की है.

West Bengal: अमित शाह ने कहा- अर्जुन चौरसिया की हत्या हुई, कराएंगे CBI जांच

कोलकाता: भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के युवा कार्यकर्ता अर्जुन चौरसिया की मौत के मामले में भाजपा सख्त रुख अपनाए हुए है. गृह मंत्री अमित शाह ने अर्जुन की मौत को हत्या करार दिया है. पश्चिम बंगाल दौरे पर अमित शाह ने अर्जुन के परिजनों से मुलाकात की और कहा कि पूरे मामले की सीबीआई जांच कराएंगे.

ममता सरकार पर बरसे अमित शाह

दो दिवसीय दौरे पर पश्चिम बंगाल पहुंचे अमित शाह आज शुक्रवार को अपने सभी कार्यक्रम रद्द कर अर्जुन चौरसिया के घर पहुंचे और उनके परिवार वालों से मुलाकात की. उन्होंने कहा कि अर्जुन चौरसिया को मारा गया है. बंगाल में डर का माहौल बनाने की साजिश रची जा रही है. उन्होंने ममता सरकार को घेरते हुए कहा कि बंगाल के लॉ एंड ऑर्डर पर कोर्ट को भी को भी भरोसा नहीं है.

कोलकाता के चितपुर में मिला शव

बता दें कि भाजपा नेता अर्जुन चौरसिया का शव कोलकाता के चितपुर में लटका मिला था. चौरसिया शुक्रवार सुबह रहस्यमय परिस्थितियों में मृत पाए गए. ये घटना ऐसे समय में सामने आई है, जब केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह दो दिवसीय निर्धारित दौरे पर पश्चिम बंगाल में मौजूद हैं.

अर्जुन की मौत से सभी स्तब्ध

उत्तर कोलकाता भाजपा अध्यक्ष कल्याण चौबे ने कहा कि शुक्रवार सुबह भाजपा युवा मोर्चा के उपाध्यक्ष का शव लटका मिला. उन्होंने कहा कि हमने उनके नेतृत्व में 200 बाइकों से रैली आयोजित करने की योजना बनाई थी. लेकिन आज शुक्रवार की सुबह उनकी मौत की खबर सुनकर विश्वास नहीं हुआ.

दिलीप घोष ने क्या कहा?

भाजपा नेता दिलीप घोष ने कहा, 'पिछले कुछ सालों से जब भाजपा ने यहां (पश्चिम बंगाल) जीतना शुरू किया, हमारे कार्यकर्ताओं को लगातार निशाना बनाया जा रहा है. पिछले कुछ वर्षों में 200 से अधिक लोग मारे गए. इसी तरह, हमारे पार्टी कार्यकर्ता (अर्जुन चौरसिया) को अब मार कर फांसी पर लटका दिया गया है.

LIVE TV

Trending news