अर्जुन मेघवाल ने सर्जिकल स्ट्राइक पर सवाल उठाने वालों को लगाई फटकार
Advertisement

अर्जुन मेघवाल ने सर्जिकल स्ट्राइक पर सवाल उठाने वालों को लगाई फटकार

केंद्रीय वित राज्य मंत्री अर्जुन मेघवाल ने सर्जिकल स्टइक पर सवाल उठाने वाले लोगों के बयान पर कहा कि ऐसे लोग पाकिस्तानी मीडिया का अनुसरण कर रहें है जबकि उनको ऐसा नहीं करना चाहिए।

सीकर : केंद्रीय वित राज्य मंत्री अर्जुन मेघवाल ने सर्जिकल स्टइक पर सवाल उठाने वाले लोगों के बयान पर कहा कि ऐसे लोग पाकिस्तानी मीडिया का अनुसरण कर रहें है जबकि उनको ऐसा नहीं करना चाहिए।

एक कार्यक्रम में भाग लेने के बाद संवाददाताओं से बातचीत में मेघवाल ने कहा कि पाकिस्तानी मीडिया झूठ बोलता है और हमारे देशवासियों को डीजीएमओ की कही बात पर पूरा विश्वास है। इस मामले पर बयान बाजी नहीं होनी चाहिए। उन्होंने तो 1965 और 1971 के युद्घ से भी इनकार किया था।

पिपराली में वैदिक सम्मेलन को सम्बोधित करते हुए उन्होंने स्वामी दयानंद सरस्वती को महान समाज सुधारक व युग दृष्टा बताते हुए कहा कि संसद में शीघ्र ही उनका चित्र लगाया जाएगा। इसके साथ ही विशेष उत्सव पर उनके चित्र लगा सिक्का भी जारी किया जाएगा। स्वामी दयानंद सरस्वती के विचार सदैव प्रासंगिक रहेंगे। उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार जन अपेक्षाओं के अनुकूल काम कर रही है तथा दो साल में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में ऐतिहासिक काम हुए है। मोदी ने विश्व में भारत का सिर उंचा करने का काम किया है।

Trending news