close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

जम्मू: हिंसा प्रभावित भद्रवाह से दिन का कर्फ्यू हटाया गया, बातचीत का दौर जारी

पुलिस महानिदेशक ने जम्मू के मंडलायुक्त संजीव वर्मा और जम्मू के पुलिस महानिरीक्षक एम के सिन्हा के साथ सांप्रदायिक रूप से संवेदनशील शहर का दौरा किया और हिन्दू तथा मुस्लिम नेताओं की संयुक्त बैठक की अध्यक्षता की.

जम्मू: हिंसा प्रभावित भद्रवाह से दिन का कर्फ्यू हटाया गया, बातचीत का दौर जारी
फाइल फोटो

भद्रवाह/जम्मू: जम्मू कश्मीर के भद्रवाह शहर में स्थिति सामान्य होने के मद्देनजर सोमवार को दिन का कर्फ्यू हटा लिया गया. पिछले सप्ताह गोलीबारी की घटना में एक व्यक्ति के मारे जाने और फिर हिंसा होने के बाद शहर में कर्फ्यू लगा दिया गया था. राज्य के पुलिस महानिदेशक दिलबाग सिंह ने बताया कि शहर में दिन का कर्फ्यू पूरी तरह हटा लिया गया है. पुलिस महानिदेशक ने जम्मू के मंडलायुक्त संजीव वर्मा और जम्मू के पुलिस महानिरीक्षक एम के सिन्हा के साथ सांप्रदायिक रूप से संवेदनशील शहर का दौरा किया और हिन्दू तथा मुस्लिम नेताओं की संयुक्त बैठक की अध्यक्षता की.

उन्होंने भाजपा महासचिव (संगठन) अशोक कौल के नेतृत्व वाले पार्टी नेताओं के प्रतिनिधिमंडल से भी अलग-अलग मुलाकात की. सिंह ने संवाददाताओं से कहा, ‘‘दिन का कर्फ्यू पूरी तरह हटा लिया गया है. हमने दोनों समुदायों और कुछ राजनीतिक नेताओं से बात की जो दौरे पर थे और हर किसी को आश्वासन दिया कि मामले की जांच को तार्किक अंजाम पर पहुंचाया जाएगा और किसी के साथ कोई पक्षपात नहीं होगा.’’ बैठक में डोडा विकास आयुक्त सागर डोइफोडे, पुलिस उपमहानिरीक्षक भीमसेन टुटी और डोडा के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक शबीर अहमद मलिक भी शामिल हुए.