close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

बड़ी साजिश का अलर्ट, LoC पर 450-500 आतंकवादी घुसपैठ की फिराक में: सूत्र

इस हफ्ते आतंकी घुसपैठ की बड़ी साजिश का अलर्ट मिला है. सूत्रों के मुताबिक, LoC पर 450-500 आतंकवादी घुसपैठ की फिराक में हैं.

बड़ी साजिश का अलर्ट, LoC पर 450-500 आतंकवादी घुसपैठ की फिराक में: सूत्र
खुफिया एजेंसियों को त्योहार में आतंकी हमले की आशंका है.

नई दिल्ली: इस हफ्ते आतंकी घुसपैठ की बड़ी साजिश का अलर्ट मिला है. सूत्रों के मुताबिक, LoC पर 450-500 आतंकवादी घुसपैठ की फिराक में हैं. खुफिया एजेंसियों को त्योहार में आतंकी हमले की आशंका है. इधर, इधर, किश्तवाड़ में सुरक्षाबलों के हाथ बड़ी सफलता लगी है.

एनआईए, जम्मू-कश्मीर पुलिस सीआरपीएफ और सेना ने परिहार बंधुओं की हत्या ,एक आरएसएस के नेता चन्दरकांत शर्मा और उनके पीएसओ की हत्या ,और डिप्टी कमिश्नर किश्तवार के पीएसओ के वेपन सनेचिंग और पीडीपी के नेता की वेपन सनेचिंग इन चारों मामलों में शामिल हिजबुल मुजाहिदीन के तीन आतंकवादियों को सुरक्षाबलों ने गिरफ्तार कर लिया है. जम्मू-कश्मीर से अनुच्छेद 370 हटाए जाने के बाद पाकिस्तान बौखलाया हुआ है और वह सीमा पार आतंकवाद को बढ़ावा दे रहा है. 

इससे पहले, सोमवार को सेना प्रमुख (Army chief) जनरल बिपिन रावत (Bipin Rawat) ने बड़ा बयान दिया है. आर्मी चीफ ने कहा है कि बालकोट (balakot) में आतंकवादी फिर से सक्रिय हो गए है. बता दें पुलवामा में हुए आतंकी हमले के बाद 46 सीआरपीएफ जवानों की शहादत का बदला लेने के लिए भारतीय वायुसेना ने बालाकोट में आतंकवादी शिविरों पर एयर स्ट्राइक (Air strike) की थी.
Advertisement

बालाकोट पाकिस्तान द्वारा फिर से सक्रिय कर दिया गया है. यह दिखाता है कि बालाकोट का कारगर रहा, यह तहस-नहस हो गया था. यह यही दिखाता है कि बालाकोट में इंडियन एयर पोर्ट ने कुछ कार्यवाही की. अब वह वहां अपने आदमी वापस चाहते हैं. सेना प्रमुख ने कहा आप ऐसा क्यों सोचते हैं कि फिर से वैसा ही एक्शन (एयर स्ट्राइक) होगा. दूसरी तरफ के लोगों को भी सोचने दो हम क्या करने जा रहे हैं.

LIVE टीवी:

बीते शनिवार को जम्मू-कश्मीर के डीजीपी दिलबाग सिंह ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में खुलासा किया था कि पिछले दो महीने में सीमा पार से 60 आतंकवादियों ने भारत में घुसपैठ की है. एजेसियों का कहना है कि ये आंकड़ा आगामी त्योहार में और ज्यादा हो सकता है.