close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

नोएडा: 12वीं की छात्रा से बलात्कार करने के आरोप में युवक गिरफ्तार

थाना दादरी पुलिस ने बारहवीं कक्षा की छात्रा को अगवा कर उसके साथ बलात्कार करने के मामले में आरोपी को गिरफ्तार कर लिया और छात्रा को मेडिकल परीक्षण के लिए जिला अस्पताल भेजा है

नोएडा: 12वीं की छात्रा से बलात्कार करने के आरोप में युवक गिरफ्तार
पुलिस ने पंजाब के अंबाला से अनुज को गिरफ्तार कर छात्रा को बरामद कर लिया है.(प्रतीकात्मक तस्वीर)

नोएडा: थाना दादरी पुलिस ने बारहवीं कक्षा की छात्रा को अगवा कर उसके साथ बलात्कार करने के मामले में आरोपी को गिरफ्तार कर लिया और छात्रा को मेडिकल परीक्षण के लिए जिला अस्पताल भेजा है. थाना दादरी के प्रभारी निरीक्षक राम सेन सिंह ने बताया कि एक माह पूर्व दादरी से बारहवीं कक्षा की छात्रा को अनुज नामक युवक अगवा कर ले गया था. इस मामले में छात्रा के पिता ने थाना दादरी में उसके अपहरण की रिपोर्ट दर्ज कराई थी.

थाना प्रभारी ने बताया कि मामले की जांच कर रही है. पुलिस ने पंजाब के अंबाला से अनुज को गिरफ्तार कर छात्रा को बरामद कर लिया है.उन्होंने बताया कि छात्रा को मेडिकल परीक्षण के लिए जिला अस्पताल भेजा गया है. आरोपी को अदालत में पेश किया गया . जहां से उसे 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया.

यह भी पढ़ें- नोएडा: विधवा ने लगाया मारपीट कर बलात्कार का आरोप

दो बहनों के शव पेड़ से लटके मिले.
दिसंबर माह में नोएडा सेक्टर-49 में दो बहनों के शव पेड़ से लटके मिले. यह घटना सेक्टर 49 के बरोला गांव की है. यहां एक घर के पास दो सगी बहनों का शव पेड़ पर मिला ये दोनों ही लड़कियां नाबालिग बताई जा रही हैं. घरवालों के मुताबिक, सुबह करीब 4 बजे जब वो उठे तो देखा घर का दरवाजा बाहर से बंद है और दोनों बहनें गायब हैं.किसी तरह घर का दरवाजा खुलवाकर बाहर गए तो देखा कि दोनों बहनों के शव पेड़ पर रखें हैं. घरवालों का कहना है कि दोनों बेटियों की हत्या हुई है. लड़कियों की मां ने 5 लोगों का नाम भी बताया जिनपर हत्या का शक जताया है. मृतक लड़कियों की उम्र 18 साल और 13 साल की बताई जा रही है. परिवार को पेड़ पर शव लटके होने की सूचना पड़ोसी ने दी. क्योंकि परिवार के घर का दरवाजा बाहर से बंद था. पुलिस ने दोनों की बॉडी को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है, ताकि मौत की असली वजह का पता चल सके. पुलिस इस बात की जांच कर रही है कि क्या दोनों लड़कियों को गला घोंट के हत्या करने के बाद लटकाया गया है या दोनों ने खुदकुशी की है. दोनों बहनों के शव की फोरेंसिक जांच हो रही है.