Arvind Kejriwal: अस्पताल में सत्येंद्र जैन से मिले CM केजरीवाल, गले लगाकर कहा- 'आप मेरे हीरो'
Advertisement

Arvind Kejriwal: अस्पताल में सत्येंद्र जैन से मिले CM केजरीवाल, गले लगाकर कहा- 'आप मेरे हीरो'

Arvind Kejriwal LNJP Visit: दिल्ली सरकार में पूर्व स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन से आज दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने  एलएनजेपी अस्पताल में मुलाकात की है. सीएम केजरीवाल ने खुद एक तस्वीर शेयर करते हुए इसकी जानकारी दी है.

Photo: Twitter @ArvindKejriwal

Arvind Kejriwal met Satyendar Jain in LNJP hospital Delhi: दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) ने एलएनजेपी अस्पताल में भर्ती पूर्व स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन से मुलाकात की है. मनी लॉन्ड्रिंग मामले में हुई गिरफ्तारी के करीब एक साल बाद अस्पताल में दोनों नेताओं की ये पहली मुलाकात थी. इस मुलाकात में अपनी पार्टी के नेता से मिलकर खुश हुए केजरीवाल ने जैन को गले लगाते हुए उन्हें अपना हीरो और बहादुर शख्स बताया और ट्विटर पर अपनी मुलाकात की तस्वीर भी साझा की है.

अस्पताल में मुलाकात

गौरतलब है कि दिल्ली सरकार में पूर्व स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन तिहाड़ जेल के बाथरूम में चक्कर आने की वजह से गिर गए थे, जिसके बाद उन्हें पहले डीडीयू अस्पताल में भर्ती कराने के बाद एलएनजेपी अस्पताल में शिफ्ट किया गया था. इस मुलाकात में दोनों नेताओं के चेहरे पर मुस्कान दिख रही है.

लंबे समय बाद मिली बेल

आपको बताते चलें कि सत्येंद्र जैन को मनी लॉन्ड्रिंग के मामले में प्रवर्तन निदेशालय (ED) ने 30 मई 2022 को गिरफ्तार किया था. उन्होंने कई बार स्वास्थ्य समस्याओं का हवाला देते हुए जमानत की मांग की थी. बीते गुरुवार को तिहाड़ जेल के बाथरूम में चक्कर आने के बाद गिरने के बाद फौरन उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था. शुक्रवार को सुप्रीम कोर्ट ने उन्हें 42 दिन के लिए जमानत दे दी है.

'केजरीवाल ने कहा था एक तानाशाह मारने पर तुला है'

इससे मुलाकात से पहले जैन की तबीयत बिगड़ने की खबर मिलते ही केजरीवाल ने ट्वीट कर कहा था कि जो इंसान जनता को अच्छा इलाज और सेहत देने के लिए दिन-रात काम कर रहा था, उस भले इंसान को एक तानाशाह मारने पर तुला है. उस तानाशाह की एक ही सोच है - सबको ख़त्म कर देने की, वो सिर्फ़ 'मै' में ही जीता है. वो सिर्फ़ खुद को देखना चाहता है. पर भगवान सब देख रहे हैं, वो न्याय करेंगे. सत्येंद्र जैन के जल्द स्वस्थ होने की प्रार्थना करता हूं. भगवान उन्हें परिस्थितियों से लड़ने की शक्ति दें.'

Trending news