Breaking News

दिल्‍ली: अरविंद केजरीवाल ने शपथ-ग्रहण समारोह में PM मोदी को किया आमंत्रित

दिल्ली विधानसभा चुनाव में भारी जीत दर्ज कराने के बाद आम आदमी पार्टी (आप) के संयोजक अरविंद केजरीवाल रविवार को एक फिर मुख्यमंत्री पद की शपथ लेने जा रहे हैं.

दिल्‍ली: अरविंद केजरीवाल ने शपथ-ग्रहण समारोह में PM मोदी को किया आमंत्रित

नई दिल्ली: दिल्ली विधानसभा चुनाव में भारी जीत दर्ज कराने के बाद आम आदमी पार्टी (आप) के संयोजक अरविंद केजरीवाल रविवार को एक फिर मुख्यमंत्री पद की शपथ लेने जा रहे हैं. उन्होंने अपने शपथ ग्रहण समारोह में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को आमंत्रित किया है. शपथ ग्रहण समारोह रामलीला मैदान में आयोजित किया जाएगा. आप के एक सूत्र के मुताबिक प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को निमंत्रण पत्र भेज दिया गया है. केजरीवाल रविवार सुबह 10 बजे अपने कैबिनेट के साथ तीसरी बार दिल्ली के मुख्यमंत्री के रूप में शपथ ग्रहण करेंगे. दिल्ली विधानसभा चुनाव में आप ने 70 में से 62 सीटों पर जीत हासिल की है.

गौरतलब है कि दिल्ली के नवनिर्वाचित मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल बीते सरकार में रहे सभी कैबिनेट मंत्रियों को मंत्रिमंडल में बनाए रखेंगे. आम आदमी पार्टी (आप) नेता ने कहा कि सभी कैबिनेट मंत्री केजरीवाल के साथ 16 फरवरी को शपथ लेंगे.

LIVE TV

नेता ने कहा, "केजरीवाल कैबिनेट मंत्रियों को बनाए रखेंगे. इसमें मनीष सिसोदिया, सत्येंद्र जैन, कैलाश गहलोत, गोपाल राय व राजेंद्र पाल गौतम व इमरान हुसैन शामिल हैं." यह पुष्टि केजरीवाल द्वारा अपने कैबिनेट में नए चेहरों को शामिल करने के बीच आई है. नेता ने कहा, "केजरीवाल का मानना है कि लोगों ने सरकार व इसके कार्य को पसंद किया है. इसलिए हमने फैसला किया है कि कैबिनेट मंत्रियों को बनाए रखा जाएगा."

(इनपुट: एजेंसी आईएएनएस)