जीत के बाद केजरीवाल का रोड शो, बोले- I Love You Punjab, तुस्सी कमाल कर दित्ता
Advertisement

जीत के बाद केजरीवाल का रोड शो, बोले- I Love You Punjab, तुस्सी कमाल कर दित्ता

अरविंद केजरीवाल ने अमृतसर के रोड शो में कहा कि अगर आप का कोई नेता या विधायक किसी तरह का गलत काम करते पाया गया तो वह उसे सलाखों के पीछे पहुंचा देंगे.

जीत के बाद केजरीवाल का रोड शो, बोले- I Love You Punjab, तुस्सी कमाल कर दित्ता

अमृतसर: पंजाब में हाल ही में चुनाव जीतने के बाद आम आदमी पार्टी जनता का धन्यवाद देने के लिए रविवार को एक रोड शो कर रही है. इस दौरान पंजाब के होने वाले सीएम भगवंत मान और दिल्ली के मुख्यमंत्री व आप प्रमुख अरविंद केजरीवाल भी मौजूद रहे.

  1. केजरीवाल बोले- कई साल बाद मिला ईमानदार CM
  2. पंजाब को बदलने की कोशिश में भगवंत मान
  3. अमृतसर के रोड शो में टेका माथा

केजरीवाल ने कही ये बात

अरविंद केजरीवाल ने अमृतसर के रोड शो में कहा, आप लोगों ने कमाल कर दिया, लव यू पंजाब. पूरी दुनिया को ये यकीन नहीं हो रहा कि पंजाब में इतना बड़ा इंकलाब आ गया है कि सब हार गए. ये बहुत बड़ा इंकलाब है और ये पंजाब के लोग ही कर सकते थे पूरी दुनिया में और किसी में इतनी ताकत नहीं थी. मुझे खुशी है कि कई सालों बाद पंजाब को एक ईमानदार मुख्यमंत्री मिला है.' साथ ही उन्होंने लोगों को संतुष्टि दी कि सरकारी खजाने का हर पैसा पंजाब के लोगों पर खर्च किया जाएगा, हम चुनाव पूर्व किए गए सभी वादों को पूरा करेंगे. उन्होंने ये भी कहा कि अगर आप का कोई नेता या विधायक किसी तरह का गलत काम करते पाया गया तो वह उसे सलाखों के पीछे पहुंचा देंगे.

यह भी पढ़ें: पांच राज्यों में मिली हार पर कांग्रेस में मंथन, गहलोत ने राहुल गांधी के लिए कही ये बात

पंजाब को बदलने की कोशिश में भगवंत मान

साथ ही पंजाब के नामित सीएम भगवंत मान ने भी कहा कि हमने 122 लोगों की सुरक्षा कम कर दी है और इसके कारण 403 पुलिस कर्मी और 27 पुलिस वाहन थानों में लौट आए हैं. किसी भी सरकारी कार्यालय में सीएम की तस्वीरें नहीं होंगी, लेकिन शहीद भगत सिंह और बाबासाहेब अंबेडकर की तस्वीरें होंगी. उन्होंने कहा, पंजाब को फिर से रंगीन पंजाब बनाने की लड़ाई में 3 करोड़ पंजाबियों के अमूल्य समर्थन के लिए बहुत-बहुत धन्यवाद. 

मंदिर में टेका माथा

आपको बता दें कि दुर्गियाना मंदिर में माथा टेक कर AAP अध्यक्ष अरविंद केजरीवाल और पंजाब के मनोनित मुख्यमंत्री भगवंत मान ने मां दुर्गा जी से पंजाब की खुशहाली और सुख-शांति के लिए प्रार्थना की.

विरोधियों को लेकर कही ये बात

वहीं आप आदमी पार्टी ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से ट्वीट कर कहा, 'जीत का असली मजा तभी आता है जब विरोधी आपके हारने का इंतजार कर रहे हों!'

दिल्ली से चलेगी पंजाब की सरकार?

गौरतलब है कि राजनीतिक जानकार यह तक कह रहे हैं कि मुख्यमंत्री भले ही भगवंत मान हों लेकिन यह सरकार दिल्ली से ही चलनी है. इसके पीछे तर्क यह दिया जा रहा है कि भगवंत मान को एक राज्य चलाने का अनुभव तो है नहीं. इसलिए इसे केजरीवाल की विस्तारित सरकार ही कहा जा रहा है.

LIVE TV

Trending news