Punjab Congress पर CM Arvind Kejriwal का बड़ा बयान, कहा- कुत्ते-बिल्लियों की तरह लड़ रहे नेता
Advertisement

Punjab Congress पर CM Arvind Kejriwal का बड़ा बयान, कहा- कुत्ते-बिल्लियों की तरह लड़ रहे नेता

CM Arvind Kejriwal Address In Amritsar: मुख्यमंत्री केजरीवाल ने कहा कि अगर हम चुनाव जीतते हैं तो पंजाब का सीएम सिख समुदाय से ही होगा. वह ऐसा व्यक्ति होगा जिस पर पूरे पंजाब को गर्व होगा.

सीएम अरविंद केजरीवाल | फोटो साभार- ट्विटर @ArvindKejriwal

अमृतसर: दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) आज (सोमवार को) पंजाब (Punjab) के दौरे पर पहुंचे. सीएम केजरीवाल ने अमृतसर (Amritsar) में जनता को संबोधित किया. इस दौरान उन्होंने सत्ताधारी पार्टी कांग्रेस (Congress) पर जमकर निशाना साधा. मुख्यमंत्री केजरीवाल ने कहा कि सत्ताधारी पार्टी के नेता कुत्ते-बिल्लियों की तरह लड़ रहे हैं. जनता की कोई नहीं सुन रहा है. ये लड़ाई भ्रष्टाचार और पैसों के लिए हो रही है.

  1. पंजाब के लोगों को न्याय दिलवाएंगे- सीएम केजरीवाल
  2. पंजाब में भी होंगे अच्छे अस्पताल- सीएम केजरीवाल
  3. पूर्व आईजी कुंवर विजय प्रताप आप में शामिल हुए

बरगाड़ी कांड के दोषियों को दिलाएंगे सजा

सीएम अरविंद केजरीवाल ने कहा कि मैं पंजाब के लोगों को ये विश्वास दिलाना चाहता हूं कि आप (AAP) की सरकार बनेगी तो हम बरगाड़ी कांड के दोषियों को सजा दिलाएंगे और पंजाब के लोगों को न्याय मिलेगा.

ये भी पढ़ें- यूपी में 1 हजार लोगों के धर्मांतरण की साजिश का बड़ा खुलासा, ISI की फंडिंग के मिले सबूत

कुर्सी के लिए लड़ रहे सत्ताधारी

उन्होंने आगे कहा कि आज पंजाब बहुत बुरे दौर से गुजर रहा है. जब पूरा पंजाब कोरोना से परेशान था, तब यहां के सत्ताधारी पार्टी के नेता कुर्सी के लिए लड़ रहे थे. पंजाब में एक और पार्टी है जिनके ऊपर भ्रष्टाचार के आरोप लगे हुए हैं तो पंजाब में लोगों की समस्याओं का कौन समाधान निकालेगा.

सिख समुदाय से होगा पंजाब का सीएम

मुख्यमंत्री केजरीवाल ने कहा कि अगर हम चुनाव जीतते हैं तो पंजाब का सीएम सिख समुदाय से ही होगा. वह ऐसा व्यक्ति होगा जिस पर पूरे पंजाब को गर्व होगा. दिल्ली में एक बार आप पार्टी को मौका दिया गया तो पानी, बिजली मुफ्त हो गई. सरकारी स्कूल, अस्पताल और क्लीनिक अच्छे बना दिए गए. अब पंजाब के लोग भी वही सुविधाएं चाहते हैं.

ये भी पढ़ें- गाजियाबाद दाढ़ी कांड: नोटिस का जवाब देने पर मजबूर हुआ ट्विटर इंडिया, जानिए क्या कहा

बता दें कि दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की मौजूदगी में अमृतसर में आज पूर्व आईजी कुंवर विजय प्रताप आम आदमी पार्टी में शामिल हो गए. सीएम केजरीवाल ने उनका स्वागत किया और पार्टी में आने के लिए बधाई भी दी.

LIVE TV

Trending news