Farmer's Protest: Meerut में 28 फरवरी को किसान महापंचायत संबोधित करेंगे Arvind Kejriwal
Advertisement

Farmer's Protest: Meerut में 28 फरवरी को किसान महापंचायत संबोधित करेंगे Arvind Kejriwal

आम आदमी पार्टी (AAP) ने नये कृषि कानूनों का विरोध कर रहे किसानों का जोरदार समर्थन किया है. गौरतलब है कि दिल्ली सीएम अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) दो बार दिल्ली के सिंघु बॉर्डर (Singhu Border) का दौरा कर चुके हैं. 

दिल्ली सीएम अरविंद केजरीवाल मेरठ महापंचायत में शामिल होंगे....

नई दिल्ली: आम आदमी पार्टी (AAP) के राष्ट्रीय संयोजक एवं दिल्ली (Delhi) के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) केंद्र के नये कृषि कानूनों (Farm Law's) के खिलाफ प्रदर्शन कर रहे किसानों के समर्थन में 28 फरवरी को मेरठ (Meerut) में एक किसान महापंचायत (Kisan Mahapanchayat) को संबोधित करेंगे. आम आदमी पार्टी ने सोमवार को यह जानकारी साझा की है. 

  1. किसानों के बीच जाएंगे केजरीवाल
  2. 28 फरवरी को मेरठ में महापंचायत
  3. UP में काफी समय से एक्टिव है पार्टी

आंदोलन को समर्थन

आम आदमी पार्टी (आप) ने नये कृषि कानूनों का विरोध कर रहे किसानों का जोरदार समर्थन किया है. गौरतलब है कि दिल्ली सीएम खुद दो बार दिल्ली के सिंघु बॉर्डर (Singhu Border) का दौरा कर चुके हैं. केजरीवाल ने किसानों के प्रति अपना समर्थन व्यक्त किया है. सिंघु बॉर्डर सीमा किसानों के विरोध प्रदर्शन का एक प्रमुख स्थल है.

ये भी पढ़ें- VIDEO: कांग्रेस नेता की अपील- Farmers Protest के लिए दान करें शराब, मचा बवाल

यूपी में बुलाई गई महापंचायत 

आप ने एक ट्वीट में कहा, ‘आप के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल 28 फरवरी 2021 को उत्तर प्रदेश के मेरठ में एक किसान महापंचायत को संबोधित करेंगे. आम आदमी पार्टी ने प्रदर्शनकारी किसानों की मांगों का समर्थन करने के लिए महापंचायत बुलाई है.’

LIVE TV

Trending news