Aryan Khan Drug Case: आर्यन को 2 दिन के भीतर नहीं मिली बेल तो इस कारण 15 नवंबर तक जेल में कटेंगी रातें?
X

Aryan Khan Drug Case: आर्यन को 2 दिन के भीतर नहीं मिली बेल तो इस कारण 15 नवंबर तक जेल में कटेंगी रातें?

एक्टर शाहरुख खान (Shahrukh Khan) के बेटे आर्यन खान (Aryan Khan) को बुधवार को भी जमानत नहीं मिल पाई. बॉम्बे हाई कोर्ट ने मामले की सुनवाई गुरुवार तक के लिए टाल दी.

Aryan Khan Drug Case: आर्यन को 2 दिन के भीतर नहीं मिली बेल तो इस कारण 15 नवंबर तक जेल में कटेंगी रातें?

मुंबई: ड्रग केस में पकड़े गए एक्टर शाहरुख खान (Shahrukh Khan) के बेटे आर्यन खान (Aryan Khan) को बॉम्बे हाई कोर्ट में बुधवार को भी जमानत नहीं मिल पाई. कानूनी जानकारों के मुताबिक अगर आर्यन को अगले 2 दिनों में बेल नहीं मिली तो उसे 15 नवंबर तक और जेल में रहना पडे़गा.

हाई कोर्ट में 1 नवंबर से शुरू होंगी छुट्टियां

बताते चलें कि बॉम्बे हाई कोर्ट (Bombay High Court) में 1 नवंबर से दिवाली की छुट्टियां शुरू हो रही हैं. इसके चलते कोर्ट 12 नवंबर तक में रुटीन मामलों की सुनवाई बंद रहेगी और केवल अर्जेंट मैटर ही सुने जाएंगे. इसके बाद 13-14 नवंबर को शनिवार- रविवार की छुट्टी होगी. इन छुट्टियों के बाद कोर्ट में 15 नवंबर से सुनवाई शुरू होगी. यानी आर्यन खान को अगर 29 अक्टूबर तक जमानत नहीं मिल पाती है तो उसे 15 नवंबर तक जेल में रहना पड़ सकता है. 

20 दिनों से जेल में बंद है आर्यन खान

ड्रग केस में पकड़ा गया आर्यन खान (Aryan Khan पिछले 20 दिनों से मुंबई की आर्थर रोड जेल में बंद हैं. सेशंस कोर्ट में उसकी जमानत अर्जी दो बार खारिज हो चुकी है. इसके बाद शाहरुख खान (Shahrukh Khan) के वकील जमानत पाने के लिए हाई कोर्ट में पूरा जोर लगाए हुए हैं. इसके लिए एक्टर ने देश के कई महंगे वकीलों की फौज हाई कोर्ट में पैरवी के लिए उतार रखी है. 

ये भी पढ़ें- आर्यन खान को नहीं मिली बेल, जमानत याचिका पर कल फिर होगी सुनवाई

बुधवार को भी आर्यन को नहीं मिली बेल

कोर्ट ने ड्रग्स केस में पकड़े गए आरोपियों में से 2 लोगों को मंगलवार को बेल दे दी. आर्यन खान (Aryan Khan के परिवार वालों को उम्मीद थी कि उसे बुधवार को जमानत मिल जाएगी. हालांकि हाई कोर्ट ने दोनों पक्षों की बहस सुनने के बाद इस मामले को गुरुवार तक के लिए टाल दिया. कोर्ट के फैसले को लेकर शाहरुख (Shahrukh Khan) के परिवार की धड़कनें बढ़ी हुई हैं. वहीं एनसीबी (NCB) अधिकारी ड्रग केस में सामने आए सबूत सामने रखकर जमानत याचिका का कड़ा विरोध कर रहे हैं. 

LIVE TV

Trending news