बड़ा अपडेट! आर्यन खान केस के गवाह ने गिरफ्तारी से ठीक पहले जारी किया वीडियो
X

बड़ा अपडेट! आर्यन खान केस के गवाह ने गिरफ्तारी से ठीक पहले जारी किया वीडियो

Kiran Gosavi Video: गिरफ्तार होने से पहले एनसीबी के गवाह किरण गोसावी ने एक वीडियो जारी किया, जिसमें वो प्रभाकर साईल पर आरोप लगा रहा है और उसके मोबाइल की जांच की मांग कर रहा है.

बड़ा अपडेट! आर्यन खान केस के गवाह ने गिरफ्तारी से ठीक पहले जारी किया वीडियो

पुणे: आर्यन खान ड्रग्स केस (Aryan Khan Drugs Case) में एनसीबी (NCB) के गवाह किरण गोसावी (Kiran Gosavi) को महाराष्ट्र (Maharashtra) की पुणे पुलिस (Pune Police) ने गिरफ्तार कर लिया है. किरण गोसावी को साल 2018 के एक धोखाधड़ी के मामले (Fraud Case) में अरेस्ट किया गया है. लेकिन गिरफ्तार होने से ठीक पहले किरण गोसावी ने एक वीडियो (Kiran Gosavi Video) जारी किया, जिसमें वो अपनी सफाई दे रहा है और प्रभाकर साईल (Prabhakar Sail) की जांच करवाने की मांग कर रहा है.

किरण गोसावी ने वीडियो में क्या कहा?

वीडियो में किरण गोसावी ने कहा, 'नमस्कार मैं किरण गोसावी, मैं प्रभाकर साईल के विषय में बात करना चाहूंगा. जो प्रभाकर साईल कह रहा है कि उसे यहां खड़ा किया गया था वहां खड़ा किया गया था. इतने पैसे लिए गए थे उतने पैसे लिए गए थे. सैम डिसूजा के बारे में कह रहा है. सैम डिसूजा से किसकी बात हो रही थी? कितने पैसे सैम डिसूजा से लिए गए? प्रभाकर साईल को क्या ऑफर मिला था? ये सब आपको प्रभाकर साईल के 5 दिन के मोबाइल से मिल जाएगा. मैं मीडिया से अपील करता हूं कि प्रभाकर साईल और उसके दो भाइयों के सीडीआर रिपोर्ट, चैट्स और मेरे चैट्स निकालें. दोनों के बीच की कन्वर्सेशन निकालें.'

किरण गोसावी ने की ये अपील

किरण गोसावी ने आगे कहा कि मेरे प्रभाकर साईल के साथ चैट निकालें. जिसमे मैं उसे कह रहा हूं कि इतने पैसे लेकर आ उतने पैसे लेकर आ. मेरा इम्पोर्ट-एक्सपोर्ट का धंधा है जिसमें कई लोंगो के पास पैसे पेंडिंग हैं. उनको लेकर पहले चैट की  गई है. 2 तारीख के बाद प्रभाकर साईल के फोन पर किसके-किसके बीच बात हुई. कन्वर्सेशन डिलीट किए गए वो सब निकाले जाएं. मेरी यही विनती है. और अब जब मुंबई पुलिस इस मामले की जांच कर रही है तो इस प्रभाकर साईल के बारे में पूरी जानकारी निकाली जाए. कौन मंत्री इसके पीछे हैं वो जानकारी पुलिस निकाले बस मेरी यही मांग है.

ये भी पढ़ें- आर्यन खान ड्रग्स केस में गवाह किरण गोसावी गिरफ्तार, लंबे वक्त से था फरार

सारा सच आएगा सामने- किरण गोसावी

एनसीबी के गवाह किरण गोसावी ने कहा कि एक मराठी मानुस होने के नाते मैं बस इतना चाहता हूं कि मेरे पीछे कोई मंत्री, कोई नेता चाहे विपक्ष का हो, चाहे सरकार में हो वो मुझे सपोर्ट करे और मेरी इस बात को लेकर पुलिस से इस बात की जांच करवाए. सच सामने होगा. इस प्रभाकर साईल का फोन बस खंगालिए सब सच बाहर आएगा. उसके और उसके भाइयों के फोन खंगालिए सब बाहर आएगा. इन लोंगो ने पैसे खाए.

Trending news