आसाराम मामला : मारे गए गवाह के पिता ने की CBI जांच की मांग
Advertisement

आसाराम मामला : मारे गए गवाह के पिता ने की CBI जांच की मांग

आसाराम से संबंधित यौन उत्पीड़न मामले में मारे गए गवाह के पिता ने फिर कहा है कि कि उसके बेटे की हत्या की सीबीआई जांच कराई जानी चाहिए । नरेश गुप्ता ने अपने बेटे अखिल की हत्या की सीबीआई जांच की मांग करते हुए कल यहां आरोप लगाया कि स्थानीय पुलिस आरोपियों का पता लगाने में विफल रही है ।

मुजफ्फरनगर: आसाराम से संबंधित यौन उत्पीड़न मामले में मारे गए गवाह के पिता ने फिर कहा है कि कि उसके बेटे की हत्या की सीबीआई जांच कराई जानी चाहिए । नरेश गुप्ता ने अपने बेटे अखिल की हत्या की सीबीआई जांच की मांग करते हुए कल यहां आरोप लगाया कि स्थानीय पुलिस आरोपियों का पता लगाने में विफल रही है ।

 

वह शाहजहांपुर में एक और गवाह के मारे जाने की घटना पर प्रतिक्रिया व्यक्त कर रहे थे । यहां संवाददाताओं से बात करते हुए नरेश ने कहा कि उन्होंने गुजरात सरकार को पत्र लिखकर मांग की है कि उनके बेटे की हत्या की सीबीआई जांच कराई जानी चाहिए । उन्होंने कहा कि स्थानीय पुलिस घटना के छह महीने बाद भी दोषियों का पता नहीं लगा पाई है ।

आसाराम का पूर्व रसोइया और निजी सहायक अखिल गुप्ता सूरत में आसाराम के खिलाफ दर्ज बलात्कार मामले में प्रमुख गवाह था । अज्ञात हमलावरों ने इस साल 11 जनवरी को मुजफ्फरनगर में जानसठ रोड पर अखिल की गोली मारकर हत्या कर दी थी ।

Trending news