बीजेपी विधायक दल की बैठक में बनी फ्लोर टेस्ट की 'रणनीति', पार्टी बोली - बहुमत साबित कर देंगे

मुंबई में बीजेपी विधायक दल की बैठक में देवेंद्र फड़णवीस और अजित पवार के नेतृत्व पर मुहर लग गई. 

बीजेपी विधायक दल की बैठक में बनी फ्लोर टेस्ट की 'रणनीति', पार्टी बोली - बहुमत साबित कर देंगे
बैठक के बाद बीजेपी नेता आशीष शोलार ने मीडिया को संबोधित करते हुए कहा कि बीजेपी सदन में बहुमत साबित कर देंगे.

मुंबई: मुंबई में बीजेपी विधायक दल की बैठक में देवेंद्र फड़णवीस और अजित पवार के नेतृत्व पर मुहर लग गई. बैठक के बाद बीजेपी नेता आशीष शोलार ने मीडिया को संबोधित करते हुए कहा कि बीजेपी सदन में बहुमत साबित कर देंगे. शोलार ने कहा, "इस बैठक में हमने चर्चा की और अपने फ्लोर टेस्ट को आराम से पास करने की रणनीति तय की. हमने देवेंद्र फडणवीस को मुख्यमंत्री के रूप में शपथ लेने के लिए बधाई देते हुए एक प्रस्ताव भी पारित किया है." 

शोलार ने आगे कहा, "महाराष्ट्र में देवेंद्र फडणवीस और अजित पवार के नेतृत्व में सरकार बनने के बाद लोगों में आनंद का माहौल है. महाराष्ट्र की जनता ने 'महायुति' गठबंधन को स्पष्ट और शानदार बहुमत दिया था, लेकिन शिवसेना ने महाराष्ट्र की जनता के साथ धोखा करने का काम किया है महायुति को मिला जनादेश स्पष्ट था, और उसका अनादर शिवसेना ने की. महायुति जो 30 साल से एकमत से काम कर रही थी उसका उलेख किया गया.

बीजेपी नेता ने कहा, "फडणवीस और अजित पवार के शपथ के बाद पूरे महाराष्ट्र में एक अच्छा माहौल है. ये दोनों अब महाराष्ट के विकास को गति देंगे. बालासाहेब के विचारों को तिलांजलि देने का काम मित्रपक्ष ने किया है. बीजेपी के विधायकों को कही भी इकठ्ठे रखने की आवश्यकता नहीं है क्योंकि हमको हमारे विधायको को पर विश्वास है." 

देखें वीडियो:

उधर, कांग्रेस नेता अशोक चव्हाण ने भी मीडिया को संबोधित किया. उन्होंने कहा, "कांग्रेस के सभी विधायक यहां लाए गए हैं. विधायकों को संपर्क किया जा रहा है. सभी विधायक सुरक्षित हैं. बीजेपी, विधायकों को तोड़ने का प्रयास कर रही है. कल सुप्रीम कोर्ट से हमें न्याय मिलेगा. धन्यवाद करने की अभी जरुरत नहीं है. हाउस की करवाई बिलकुल ट्रांसपेरेंसी से होनी चाहिए. जिनके पास संख्या नहीं है वो स्थायित्व क्या लाएंगे."