close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

असम में चुनावी अभियान पर निकले पीएम मोदी, आज करेंगे 5 रैलियां

भाजपा के स्टार प्रचारक और देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज से दो दिन के असम दौरे पर जा रहे हैं। इस दौरान पीएम मोदी असम के अलग-अलग इलाकों में कई चुनावी रैलियों को संबोधित करेंगे। इसके साथ ही भाजपा का असम में चुनाव प्रचार अभियान की भी शुरूआत हो जाएगी।

असम में चुनावी अभियान पर निकले पीएम मोदी, आज करेंगे 5 रैलियां

नई दिल्ली/गुवाहाटी : भाजपा के स्टार प्रचारक और देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज से दो दिन के असम दौरे पर जा रहे हैं। इस दौरान पीएम मोदी असम के अलग-अलग इलाकों में कई चुनावी रैलियों को संबोधित करेंगे। इसके साथ ही भाजपा का असम में चुनाव प्रचार अभियान की भी शुरूआत हो जाएगी।

पीएम मोदी शनिवार को करीब 9.30 बजे डिब्रूगढ़ एयरपोर्ट पहुंचेंगे। इसके बाद करीब 10.30 बजे असम के तिनसुकिया में रैली को संबोधित करेंगे। इसके अवाला पीएम मोदी आज माजुली, बिहपुरिया, बोकाखाट, और जोरहाट में भी चुनावी रैलियों को संबोधित करेंगे। रविवार को वह असम के रंगपारा और करीमगंज में चुनावी रैलियों को संबोधित कर दिल्ली के लिए रवाना हो जाएंगे। 

पीएम मोदी जोरहाट में ही शनिवार की रात बिताएंगे और फिर रविवार को कई चुनावी सभाओं को संबोधित करेंगे। पीएम मोदी के साथ चुनावी सभा में मंच पर सर्वानंद सोनवाल भी मौजूद रहेंगे। भाजपा ने सोनवाल का नाम असम से मुख्यमंत्री पद का उम्मीदवार घोषित किया है।

इससे पहले असम में विधानसभा चुनाव के मद्देनजर भाजपा ने शुक्रवार को अपना विजन डॉक्यूमेंट (चुनाव घोषणा पत्र) जारी किया। गुवाहाटी में इस मौके पर वित्त मंत्री अरुण जेटली ने कहा कि यह दस्तावेज असल में असम के विकास का रोडमैप है। जेटली ने कहा कि यह चुनाव कांग्रेस को उखाड़ फेंकने का एक ऐतिहासिक मौका है।

असम में कुल 126 विधानससभा सीटें हैं जहां 2 चरणों में चुनाव के लिए 4 और 11 अप्रैल को वोट डाले जाएंगे। 19 मई को वोटों की गिनती होगी।