मनचले को मिली सजा: युवती ने भागने की कोशिश कर रहे Molester का पीछा कर स्कूटी पकड़ी और नाले में गिरा दिया
Advertisement

मनचले को मिली सजा: युवती ने भागने की कोशिश कर रहे Molester का पीछा कर स्कूटी पकड़ी और नाले में गिरा दिया

गुवाहाटी में छेड़छाड़ कर रहे एक युवक को लड़की ने ऐसा सबक सिखाया कि जिंदगी भर नहीं भूल पाएगा. वारदात के बाद भागने की कोशिश कर रहे आरोपी की स्कूटी को लड़की ने पीछे से पकड़ा और उसे नाले में धकेल दिया. इसके बाद वो तब तक उसे घेरे रही जब तक कि पुलिस नहीं पहुंच गई. 

फोटो: ट्विटर

गुवाहाटी: असम (Assam) में सरेआम छेड़छाड़ कर रहे एक मनचले को युवती ने ऐसा सबक सिखाया कि जिंदगी भर याद रखेगा. वारदात को अंजाम देने के बाद मौके से भागने की कोशिश कर रहे मनचले को युवती ने साहस दिखाते हुए पकड़ा और फिर पुलिस के हवाले कर दिया. दरअसल, छेड़छाड़ के बाद जब युवक ने भागने की कोशिश की, तो लड़की ने झपट्टा मारते हुए उसकी स्कूटी के पिछले टायर को उठाया और फिर उसे नाले में धकेल दिया. युवती का नाम भवना कश्यप (Bhavna Kashyap) है और हर तरफ उसके साहस की तारीफ हो रही है. 

  1. गुवाहाटी में हुई थी वारदात
  2. भावना कश्यप ने मनचले को पकड़ा
  3. भावना के साहस की हो रही तारीफ 

Address पूछने के बहाने छेड़छाड़

मूल रूप से गुवाहाटी (Guwahati) की रहने वालीं भवना कश्यप (Bhavna Kashyap) ने पूरी घटना की जानकारी अपने फेसबुक पोस्ट (Facebook Post) में दी है. उन्होंने लिखा है, ‘यह घटना शहर की सबसे व्यस्त सड़कों में से एक की है. आरोपी युवक पता पूछने के बहाने मेरे पास आया. जब मैंने कहा कि मुझे कुछ सुनाई दे रहा है, तो वो और करीब आकर पता पूछने लगा. मैंने बताया कि मुझे इसकी जानकारी नहीं है, आप किसी दूसरे से पूछे लीजिए. इसके तुरंत बाद उसने मेरा प्राइवेट पार्ट पकड़ लिया और वहां से भागने की कोशिश करने लगा’.

ये भी पढ़ें -मुजफ्फरपुर में मौलबी ने झाड़-फूंक के बहाने महिला से किया रेप, पति ने आरोपी को पकड़कर किया पुलिस के हवाले

Bhavna ने ऐसे सिखाया सबक

भावना ने कहा कि कुछ देर के लिए वह सुन्न हो गईं. उन्हें समझ ही नहीं आया कि क्या हुआ है, लेकिन फिर उन्होंने साहस दिखाते हुए युवक को सबक सिखाने की ठानी. भावना के अनुसार, आरोपी मौके से भागने की कोशिश करने लगा पर मैंने फुर्ती दिखाते हुए उसे दबोच लिया. मैंने बिना देर किए उसकी स्कूटी के पिछले हिस्से को उठा लिया. जिससे केवल टायर घूम रहा था, लेकिन स्कूटी आगे नहीं बढ़ रही थी. लगभग आधा मिनट के बाद मैंने जोर से धक्का दिया और स्कूटी नाले में जा गिरी. 

तुरंत पहुंच गई थी Police

पीड़िता ने अपनी पोस्ट में पुलिस को धन्यवाद देते हुए लिखा है कि सूचना के तुरंत बाद ही पुलिस मौके पर पहुंच गई थी. 30 जुलाई की इस घटना के आरोपी को गुवाहाटी पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया गया है. भवना कश्यप के इस साहस की हर तरफ तारीफ हो रही है. लोगों का कहना है कि जिस तरह भावना ने हिम्मत दिखाई, वैसे सभी महिलाएं हिम्मत से काम लें तो मनचलों के होश ठिकाने आ जाएंगे. 

 

Trending news