क्यों 6 बजकर 40 मिनट पर ही शपथ लेंगे उद्धव ठाकरे, क्या है ज्योतिषों की राय

एस्ट्रोलॉजर डॉक्टर वायएस राखी का कहना है कि इस मुहूर्त में किए गए कार्यों को स्थिरता प्राप्त होती है. 

क्यों 6 बजकर 40 मिनट पर ही शपथ लेंगे उद्धव ठाकरे, क्या है ज्योतिषों की राय
फाइल फोटो

मुंबई: महाराष्ट्र (Maharashtra) के मुख्यमंत्री के रूप में शिवसेना अध्यक्ष उद्धव ठाकरे (Uddhav Thackeray) आज शाम 6 बजकर 40 मिनट पर शपथ लेने वाले हैं. उनकी शपथविधि का यह वक्त बहुत ही शुभ बताया जा रहा है क्योंकि यह वृषभ लग्न मुहूर्त है. एस्ट्रोलॉजर डॉक्टर वायएस राखी का कहना है कि इस मुहूर्त में किए गए कार्यों को स्थिरता प्राप्त होती है. 

उन्होंने कहा कि उद्धव ठाकरे के शपथग्रहण समारोह के वक्त अमृत चौघड़ी रहने वाली है. जिस पर चंद्रमा की छाया रहेगी. माना जाता है कि अमृत चौघड़ी पर चंद्रमा की छाया होने की वजह से इस दौरान किए जाने वाले कार्यों को शत-प्रतिशत विजय प्राप्ति का योग रहता है. 

लाइव टीवी देखें

लेकिन ज्योतिष शास्त्र के जानकर इस घड़ी को लेकर एक मजेदार संभावना भी व्यक्त कर रहे हैं. बताया जा रहा है कि दशम स्थान का कुंभ राशि का अधिपति अष्टम में शुक्र के साथ विराजमान है. इससे लौकिक जरूर प्राप्त होगा परंतु 2021 के बाद अंतर्कलह का योग भी बन रहा है.

हालांकि यह महाराष्ट्र की सरकार और उद्धव ठाकरे के लिए आने वाला समय कैसा होगा यह तो वक्त ही बताएगा. अभी से किसी नतीजे पर पहुंचना बेमानी होगा. 

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.