Tirumala Venkateswara Temple: तिरुपति मंदिर में भगदड़ जैसे हालात, 3 श्रद्धालु जख्मी
Advertisement

Tirumala Venkateswara Temple: तिरुपति मंदिर में भगदड़ जैसे हालात, 3 श्रद्धालु जख्मी

तिरुमाला तिरुपति देवस्थानम (TTD) के पीआरओ रवि कुमार ने कहा, 'Tirupati के तीनों टिकट काउंटर पर आज काफी भीड़ थी. भगदड़ जैसे हालात होने के बाद हमने तय किया कि श्रद्धालुओं को बिना टिकट के दर्शन के लिए जाने दिया जाए.

वीडियो ग्रैब

हैदराबाद: आंध्र प्रदेश स्थित तिरुमाला वेंकटेश्वर (तिरुपति बालाजी) मंदिर में आज श्रद्धालुओं की भारी भीड़ उमड़ने की वजह से भगदड़ जैसे हालात बन गए. इस वजह से अबतक वहां तीन लोगों के जख्मी होने की खबर है. जानकारी के मुताबिक श्रद्धालु सर्व दर्शन टिकट (Sarva darshan ticket) लेने पहुंचे थे, इसकी वजह से टिकट काउंटर पर काफी भीड़ जमा थी.

  1. तिरुपति मंदिर में भगदड़ जैसे हालात
  2. भारी भीड़ की वजह से परेशान हुए लोग
  3. मंदिर में स्थिति सामान्य हुई: TTD

हालात सामान्य हुए: TTD

तिरुमाला तिरुपति देवस्थानम (TTD) के पीआरओ रवि कुमार ने कहा, 'Tirupati के तीनों टिकट काउंटर पर आज काफी भीड़ थी. भगदड़ जैसे हालात होने के बाद हमने तय किया कि श्रद्धालुओं को बिना टिकट के दर्शन के लिए जाने दिया जाए. फिलहाल हालात सामान्य हैं और श्रद्धालु आराम से भगवान के दर्शन कर रहे हैं.

ये भी पढ़ें- Deoghar Accident: 46 घंटे चले रेस्क्यू ऑपरेशन में बचाए गए 47 लोग, 4 की मौत; आज ट्रॉली से गिरी 1 महिला

टाइमिंग में होता है बदलाव

भगवान के इस मंदिर में सर्वदर्शनम (Sarvadarsanam) की सुविधा है. तिरुमाला तिरुपति देवस्थानम (Tirumala Tirupati Devasthanam) इसमें श्रद्धालुओं को फ्री दर्शन की सुविधा देती है. आपको बता दें कि हफ्ते के अलग-अलग दिन सर्वदर्शनम की टाइमिंग में बदलाव होता रहता है. इसमें नंबर आने में बाकी दर्शन के तरीकों से कहीं ज्यादा वक्त लगता है. 

LIVE TV

 

Trending news