Umesh Pal Murder Case: बल्ली पंडित बोला, अतीक का राज खोला! लखनऊ के बिल्डर और 1.5 करोड़ की डील पर हुआ बड़ा खुलासा
Advertisement

Umesh Pal Murder Case: बल्ली पंडित बोला, अतीक का राज खोला! लखनऊ के बिल्डर और 1.5 करोड़ की डील पर हुआ बड़ा खुलासा

Atique Ahmed Latest News: उमेश पाल हत्याकांड (Umesh Pal Murder Case) अतीक अहमद (Atique Ahmed) के करीबी गुर्गे बल्ली पंडित (Balli Pandit) ने बड़ा खुलासा किया है. मर्डर केस को सुलझाने में इससे पुलिस को बहुत मदद मिलेगी.

उमेश पाल हत्याकांड पर बड़ा खुलासा

Balli Pandit Interrogation: प्रयागराज (Prayagraj) के उमेश पाल हत्याकांड (Umesh Pal Murder Case) से जुड़ा बड़ा अपडेट सामने आया है. उमेश हत्याकांड में यूपी एसटीएफ (UP STF) को अहम सुराग मिला है. उमेश पाल हत्याकांड के तार लखनऊ से जुड़ने की खबर है. केस में लखनऊ के एक बिल्डर का नाम सामने आया है. खबरों के मुताबिक, उमेश पाल हत्याकांड को बिल्डर ने फाइनेंस किया. अतीक अहमद (Atique Ahmed) के बेटे को बिल्डर से डेढ़ करोड़ मिले थे. ये बातें पुलिस को बल्ली पंडित (Balli Pandit) ने बताई हैं. रविवार को बल्ली पंडित को क्राइम ब्रांच (Crime Branch) की टीम ने उठा लिया था. पुलिस की पूछताछ में बल्ली पंडित कई बड़े राज उगल दिए हैं. पिछले 17 दिनों से यूपी पुलिस जिस केस को सुलझाने में जुटी है, उस पर बल्ली पंडित ने चौंकाने वाले खुलासे किए हैं.

अतीक का सिग्नल, बिल्डर का 'धन बल'!

सूत्रों के मुताबिक, अतीक अहमद का करीबी कहे जाने वाले बल्ली पंडित ने बताया है कि उमेश पाल की हत्या के लिए लखनऊ के एक बिल्डर ने अतीक के बेटे को 1.50 करोड़ रुपये दिए. अब पुलिस के लिए जांच का विषय ये है कि आखिर लखनऊ के बिल्डर ने ऐसा क्यों किया? प्रयागराज शूटआउट से जुड़ी सीसीटीवी की तस्वीरें आपको याद होंगी. 24 फरवरी को उमेश पाल की हत्या हुई और इस हत्याकांड से 5 दिन पहले अतीक अहमद की बीवी शाइस्ता परवीन और प्रयागराज शूटआउट का आरोपी शूटर साबिर एक साथ जाते दिखे.

लखनऊ में प्लान, प्रयागराज में 'जान'!

दरअसल, ये दोनों कुछ लोगों के साथ प्रयागराज में ही अतीक अहमद के करीबी सुधांशु त्रिपाठी उर्फ बल्ली पंडित के घर जा रहे थे. बल्ली पंडित अतीक गैंग का कुख्यात सदस्य है. उमेश हत्याकांड की गुत्थी सुलझाने में जुटी यूपी पुलिस की क्राइम ब्रांच ने कार्रवाई की और बल्ली को प्रयागराज में उसके कर्बला वाले मकान से पूछताछ के लिए पकड़ लिया. और इसके बाद ही शुरू हुआ बल्ली का कबूलनामा. वो कबूलनामा जिसकी मदद से यूपी पुलिस इस केस को सुलझाने में कामयाब हो सकती है.

उमेश पाल हत्याकांड पर बड़ा खुलासा!

सूत्रों के मुताबिक, बल्ली ने पुलिस के सामने कई अहम राज खोले हैं. बल्ली से सवालों के दौरान यूपी एसटीएफ को पता चला है कि इस केस के तार लखनऊ से जुड़े हैं और उमेश पाल मर्डर केस में लखनऊ के एक बिल्डर का नाम सामने आ रहा है. सूत्रों के मुताबिक, इस बिल्डर ने उमेश पाल की हत्या को फाइनेंस किया और इसने अतीक के बेटे को डेढ़ करोड़ रुपये दिए.

7 गोलियां, 13 शूटर्स, डेढ़ करोड़ का फाइनेंस!

यानी 24 फरवरी को उमेश पाल को 13 शूटर्स ने मिलकर जो 7 गोलियां दागीं, उन गोलियों की कीमत डेढ़ करोड़ रुपये है. हालांकि, बल्ली का खुलासा उमेश पाल मर्डर की साजिश का एक हिस्सा है. अब बल्ली के बयान के आधार पर जांच एजेंसियों की कार्रवाई आगे बढ़ेगी और इस केस से जुड़े कुछ और लोगों की गिरफ्तारी मुमकिन होगी. पुलिस ये पता करेगी कि आखिर लखनऊ का बिल्डर उमेश पाल का दुश्मन क्यों बना? आखिर ऐसी क्या वजह थी कि उमेश की हत्या के लिए डेढ़ करोड़ रुपये दे दिए गए? लखनऊ के बिल्डर और अतीक गैंग के बीच क्या संबंध है?

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे

Trending news