close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

अयोध्या पर फैसला: प्रियंका गांधी वाड्रा ने की सामाजिक सद्भाव बनाए रखने की अपील

 प्रधानमंत्री से लेकर देश के आला नेता लगातार देशवासियों से शांति बनाए रखने की अपील कर रहे हैं. 

अयोध्या पर फैसला: प्रियंका गांधी वाड्रा ने की सामाजिक सद्भाव बनाए रखने की अपील
प्रियंका गांधी वाड्रा. (फाइल फोटो)

नई दिल्ली: अयोध्या केस (Ayodhya Case) पर शनिवार को आने वाले सुप्रीम कोर्ट (Supreme Court) के ऐतिहासिक फैसले से पहले देशभर में सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किए गए हैं. प्रधानमंत्री से लेकर देश के आला नेता लगातार देशवासियों से शांति बनाए रखने की अपील कर रहे हैं. अब कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी वाड्रा (Priyanka Gandhi Wadra) ने ट्वीट कर लोगों से सामाजिक सद्भाव बनाए रखने की अपील की है. 

प्रियंका गांधी वाड्रा ने कहा, 'जैसा कि आप सबको पता है, अयोध्या मामले पर आज उच्चतम न्यायालय का फैसला आने वाला है. इस घड़ी में न्यायालय का जो भी निर्णय हो, देश की एकता, सामाजिक सद्भाव, और आपसी प्रेम की हजारों साल पुरानी परम्परा को बनाए रखने की ज़िम्मेदारी हम सबकी है. एक और ट्वीट में उन्होंने लिखा कि ये महात्मा गांधी का देश है. अमन और अहिंसा के संदेश पर क़ायम रहना हमारा कर्तव्य है.

उधर, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी ट्वीट कर कहा कि अयोध्या पर सुप्रीम कोर्ट का जो भी फैसला आएगा, वो किसी की हार-जीत नहीं होगा. देशवासियों से मेरी अपील है कि हम सब की यह प्राथमिकता रहे कि ये फैसला भारत की शांति, एकता और सद्भावना की महान परंपरा को और बल दे.

केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी ने कहा,'हमारा न्यायपालिका में पूरा विश्वास है. मैं सभी से अपील करता हूं कि सुप्रीम कोर्ट का फैसला सभी स्वीकार करें और शांति बनाए रखें.' 

रामलला विराजमान के मुख्य पुजारी महंत सत्येंद्र दास ने कहा, 'मैं अपील करता हूं कि सभी सुप्रीम कोर्ट के फैसले का सम्मान करें और शांति बनाएं रखें. प्रधानमंत्री ने सही कहा है कि अयोध्या मामले में फैसला किसी की हार या जीत नहीं है.'