Ayodhya Verdict: दिल्ली पुलिस की अपील, सोशल मीडिया का सोच समझकर इस्तेमाल करें

दिल्ली पुलिस ने दिल्लीवासियों से शांति बनाए रखने की अपील की है. 

Ayodhya Verdict: दिल्ली पुलिस की अपील, सोशल मीडिया का सोच समझकर इस्तेमाल करें
फाइल फोटो

नई दिल्ली: अयोध्या मामले (Ayodhya Case) पर देश के सर्वोच्च न्यायालय ने अपना फैसला सुना दिया है. पांचों जजों ने राम मंदिर पर सर्वसम्ति से फैसला सुनाते हुए कहा कि राम मंदिर वहीं बनेगा जबकि मुस्लिमों को दूसरी जगह जमीन दी जाएगी. इस बीच, दिल्ली पुलिस ने ट्वीट कर लोगों से शांति बनाए रखने की अपील की है.  

दिल्ली पुलिस ने अपने ऑफीशियल ट्विटर हैंडल से ट्वीट करते दिल्लीवासियों से शांति बनाए रखने की अपील की है. पुलिस ने एडवायजरी जारी कर कहा कि सोशल मीडिया के जरिए सामाजिक सद्भावना भड़काने की कोशश करने वालों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी. 

दिल्ली पुलिस ने ट्वीट कर कहा कि सोशल मीडिया का इस्तेमाल देश में अराजकता फैलाने के लिए किया जा सकता है ऐसे में यूजर्स सोच समझकर इसका इस्तेमाल करें. हालांकि पुलिस सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स पर बारीकी से नजर बनाए हुए है.

आपको बता दें कि सुप्रीम कोर्ट के फैसले को लेकर देशभर में सुरक्षा के कड़े इंतजाम किए गए हैं. दिल्ली में सभी पब्लिक प्लेसेज पर पुलिसबल तैनात हैं. जबकि मुंबई में शनिवार सुबह 11 बजे से रविवार सुबह 11 बजे तक के लिए धारा 144 लागू कर दी गई है. 

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.