close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

आज़म ख़ान की पत्नी तंज़ीम फ़ातिमा का बड़ा बयान- ‘माफ़ी नहीं मांगेंगे आज़म’

लोकसभा में ट्रिपल तलाक बिल पर गुरूवार को चर्चा के दौरान आज़म ख़ान की सांसद रमा देवी पर विवादित टिप्पणी पर रोष बढ़ता जा रहा है.

आज़म ख़ान की पत्नी तंज़ीम फ़ातिमा का बड़ा बयान- ‘माफ़ी नहीं मांगेंगे आज़म’
तंज़ीम फ़ातिमा ने Zee News से बातचीत में कहा कि ‘आज़म ख़ान ने कुछ गलत नहीं कहा'

नई दिल्ली: लोकसभा में ट्रिपल तलाक बिल पर गुरूवार को चर्चा के दौरान आज़म ख़ान की सांसद रमा देवी पर विवादित टिप्पणी पर रोष बढ़ता जा रहा है. जहां एक तरफ संसद में महिला सांसद आज़म के ख़िलाफ कार्यवाही की मांग कर रही हैं तो वहीं दूसरी तरफ आज़म के बचाव में उनकी सांसद पत्नी तंज़ीम फ़ातिमा उतरी हैं.

तंज़ीम फ़ातिमा ने Zee News से बातचीत में कहा कि ‘आज़म ख़ान ने कुछ गलत नहीं कहा और वो माफ़ी नहीं मांगेंगे. आज़म ख़ान ने रमा देवी को अपनी छोटी बहन और प्यारी बहन कहा था. उन्होंने सदन में कोई भी विवादित बयान नहीं दिया. इसलिए माफ़ी मांगने का कोई सवाल नहीं है’. आज़म ख़ान की पत्नी तंज़ीम ने बीजेपी पर आरोप लगाते हुए कहा कि ‘बीजेपी सदन में आज़म ख़ान को बोलने नहीं देना चाहती है, इसलिए उन पर विवाद खड़े करने की कोशिश हमेशा करती है’.

 

इसी बीच रमा देवी ने संसदीय कार्य मंत्री प्रहलाद जोशी से मुलाकात कर आज़म ख़ान पर कड़ी कार्यवाही करने की मांग की. वहीं स्पीकर ओम बिड़ला का अध्यक्षता में सभी दलों की बुलाई बैठक में ये तय हुआ कि सोमवार को स्पीकर आज़म को सदन में माफ़ी मांगने के लिए कहेंगे और अगर आज़म माफ़ी नहीं मांगते तो स्पीकर कार्यवाही करेंगे. अब देखना ये होगा कि क्या आज़म ख़ान सोमवार को माफ़ी मांगेंगे या फिर उन पर सदन कार्यवाई करेगा?