कांग्रेस नेतृत्व से विचार- विमर्श के बाद मोहम्मद अजहरूद्दीन तय करेंगे अपनी भूमिका
Advertisement

कांग्रेस नेतृत्व से विचार- विमर्श के बाद मोहम्मद अजहरूद्दीन तय करेंगे अपनी भूमिका

पूर्व क्रिकेटर मोहम्मद अजहरूद्दीन ने कहा है कि वह तेलंगाना कांग्रेस में अपनी भूमिका के विषय में पार्टी आलाकमान से परामर्श कर आगे बढ़ेंगे. उन्हें पार्टी ने राज्य में वर्ष 2019 में होने वाले चुनावों में प्रत्याशी बनने के लिए आमंत्रित किया है. 

पूर्व क्रिकेटर मोहम्मद अजहरूद्दीन की फाइल फोटो

हैदराबाद: पूर्व क्रिकेटर मोहम्मद अजहरूद्दीन ने कहा है कि वह तेलंगाना कांग्रेस में अपनी भूमिका के विषय में पार्टी आलाकमान से परामर्श कर आगे बढ़ेंगे. उन्हें पार्टी ने राज्य में वर्ष 2019 में होने वाले चुनावों में प्रत्याशी बनने के लिए आमंत्रित किया है. उन्होंने पीटीआई-भाषा को यहां बताया कि मुझे देखना होगा कि आलाकमान मुझे क्या जिम्मेदारी सौंपता है. भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान, 54 वर्षीय अजहरूद्दीन ने कहा कि वह तेलंगाना कांग्रेस के अध्यक्ष एन उत्तम कुमार रेड्डी द्वारा दिए गए प्रस्ताव से खुश और सम्मानित महसूस कर रहे हैं.

  1. वर्ष 2014 में हुए लोकसभा चुनाव में अजहरूद्दीन ने राजस्थान से चुनाव लड़ा था 
  2. अजहरूद्दीन ने तेलंगाना में पार्टी के लिए काम करने की उत्सुकता व्यक्त की थी
  3. कांग्रेस के अध्यक्ष एन उत्तम कुमार रेड्डी ने अजहरूद्दीन को चुनाव लड़ने के लिए आमंत्रित किया था 

यह भी पढ़े- मोहम्मद अजहरूद्दीन ने HCA अध्यक्ष पद के लिए भरा नामांकन

उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद से कांग्रेस के पूर्व सांसद अजहरूद्दीन का कहना है कि वह पहले से ही देश के अलग-अलग स्थानों में पार्टी के लिए प्रचार कर रहे हैं. अजहरूद्दीन ने तेलंगाना में पार्टी के लिए काम करने की उत्सुकता व्यक्त की थी जिसके बाद राज्य में पिछले हफ्ते आयोजित एक कार्यक्रम में बोल रहे रेड्डी ने उन्हें सांसद या विधायक के पद के लिए राज्य से चुनाव लड़ने के लिए आमंत्रित किया था.

यह भी पढ़े-पूर्व भारतीय क्रिकेटर मोहम्मद अजहरूद्दीन से अफेयर के सवाल पर भड़की बैडमिंटन खिलाड़ी ज्वाला गुट्टा

उन्होंने कल यहां आयोजित एक कार्यक्रम में कहा कि अगर हम फिर से साथ काम करते हैं,तो तेलंगाना में हमारी कांग्रेस पार्टी की ही सरकार बनेगी. रेड्डी ने कहा कि कांग्रेस की राज्य इकाई चाहेगी कि अजहरूद्दीन न केवल राज्य में चुनाव लड़ें बल्कि पार्टी के लिए प्रचार भी करें.

हैदराबाद के रहने वाले अजहरूद्दीन ने वर्ष 2014 में हुए लोकसभा चुनाव में राजस्थान से चुनाव लड़ा था लेकिन वह हार गए थे. वर्ष 2019 में लोकसभा चुनाव के साथ ही तेलंगाना में विधानसभा चुनाव भी होंगे . 

Trending news