बाबा का ढाबा: कांता प्रसाद का 1 और वीडियो वायरल, अब यूट्यूबर गौरव वासन से मांगी माफी

गौरव वासन (Gaurav Vasan) ने अक्टूबर 2020 में दिल्ली के मालवीय नगर में स्थित बाबा का ढाबा (Baba ka dhaba) का वीडियो बनाकर यूट्यूब पर डाला था.  

बाबा का ढाबा: कांता प्रसाद का 1 और वीडियो वायरल, अब यूट्यूबर गौरव वासन से मांगी माफी
फोटो साभार: सोशल मीडिया.

नई दिल्ली: 'बाबा का ढाबा' (Baba ka dhaba) के मालिक कांता प्रसाद (Kanta Prasad) एक बार फिर चर्चा में हैं. बाबा कांता प्रसाद ने एक और वीडियो जारी किया है. कांता प्रसाद ने वीडियो जारी कर यूट्यूबर गौरव वासन (Gaurav Vasan) मांगी है. वीडियो में वे हाथ जोड़कर खड़े नजर आ रहे हैं. यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

कांता प्रसाद का एक और वीडियो आया सामने

जो वीडियो वायरल हो रहा है उसमें कांता प्रसाद कह रहे हैं, 'गौरव वासन, वो लड़का कभी चोर नहीं था और ना हमने कभी उसे चोर कहा है. बस हमसे एक चूक हुई है. हम इसके लिए क्षमा मांगते हैं और जनता-जनार्दन से कहते हैं कि अगर कोई गलती हो गई हो हमसे तो हमें माफ करना..इसके आगे हम आपके सामने कुछ नहीं कह सकते.'

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Karan Dua (@dilsefoodie)

 

इस वीडियो के बाद आए चर्चा में

बता दें, गौरव वासन (Gaurav Vasan) ने अक्टूबर 2020 में दिल्ली के मालवीय नगर में स्थित बाबा का ढाबा का वीडियो बनाकर यूट्यूब पर डाला था. यह वीडियो जमकर वायरल हुआ. इस वायरल वीडियो के बाद बाबा का ढाबा फेमस हो गया. कांता प्रसाद को मदद करने की उम्मीद से बाबा का ढाबा पर लोगों की भारी भीड़ उमड़ने लगी. कई लोगों ने कांता प्रसाद को आर्थिक मदद की. एक तरह सो सोशल मीडिया पर अभियान चल निकला.

 

 

रेस्टोरेंट में पड़ा घाटा

इसके बाद अचानक कांता प्रसाद ने गौरव वासन पर धोखाधड़ी का आरोप लगा दिया. इतना ही नहीं कांता प्रसाद ने उनके खिलाफ थाने में केस दर्ज करा दिया. इसके बाद कांता प्रसाद के सामने फिर आर्थिक दिक्कतें आ खड़ी हुईं. लोगों से आर्थिक सहायता मिलने के बाद कांता प्रसाद ने अपना एक रेस्टोरेंट खोल लिया था वो भी बंद करना पड़ा. कांता प्रसाद को इसमें नुकसान हुआ. अब उन्होंने यूट्यूबर गौरव वासन से हाथ जोड़ कर माफी मांगी है. 

VIDEO-

 

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.