कश्मीर के पत्थरबाजों पर बबीता फोगाट ने साधा निशाना, कहा- जीप के आजू-बाजू और पीछे भी बांधो
Advertisement

कश्मीर के पत्थरबाजों पर बबीता फोगाट ने साधा निशाना, कहा- जीप के आजू-बाजू और पीछे भी बांधो

इन दिनों कश्मीर में पत्थरबाजों का मुद्दा गर्माया हुआ है. आम जनता के साथ-साथ कई सेलिब्रिटी आर्मी का सपोर्ट कर रहे हैं. एक निजी चैनल के स्टिंग के बाद राष्ट्रीय मीडिया और सोशल मीडिया पर ये मुद्दे काफी उछल रहा है. वहीं अब इस मुद्दे पर कॉमनवेल्थ चैम्पियन बबिता फोगाट ने भी ट्वीट किया है. 

बबीता फोगाट ने भी किया आर्मी का सपोर्ट (PIC : Twitter/Babita PHOGAT)

नई दिल्ली : इन दिनों कश्मीर में पत्थरबाजों का मुद्दा गर्माया हुआ है. आम जनता के साथ-साथ कई सेलिब्रिटी आर्मी का सपोर्ट कर रहे हैं. एक निजी चैनल के स्टिंग के बाद राष्ट्रीय मीडिया और सोशल मीडिया पर ये मुद्दे काफी उछल रहा है. वहीं अब इस मुद्दे पर कॉमनवेल्थ चैम्पियन बबिता फोगाट ने भी ट्वीट किया है. 

कश्मीर घाटी में केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल (सीआरपीएफ) के कुछ जवानों के साथ उपद्रवियों की बदतमीजी को हरियाणा की रेसलर बबीता फोगाट ने शर्मनाक बताया है. साथ ही उन्होंने आर्मी का सपोर्ट करते हुए कहा है कि पत्थरबाजी से बचने के लिए एक जेहादी को जीप पर बिठाने की जांच हो रही है और उस पर राजनीति गलत है. इससे उपद्रवियों को बढ़ावा मिलेगा. उन्होंने आर्मी को सपोर्ट किया है. 

बबिता ने गुरुवार शाम को इस मुद्दे पर एक पिक्चर ट्वीट की, इस पिक्चर में एक महिला मजदूरी करते हुए दिखाई गई है साथ ही लिखा है कि, ” फर्क बस इतना है, तुमझें और मुझमें… मुझे पत्थर ढ़ोने पर बमुश्किल 200/300 मिलते है और तुझे पत्थर फेंकने के कम से कम 500, मैं राष्ट्र निर्माण में सहयोग करती हूं तुम राष्ट्र विघटन में…”

बबीता ने इस मुद्दे पर कई ट्वीट किए हैं.

उन्होंने कहा कि कश्मीर में सेना के जवानों के साथ उपद्रवी बदतमीजी करते हैं. यहां तक की जवानों के ऊपर पत्थरबाजी करते हैं. इसके बाद भी सेना के जवान अपना कर्तव्य निभाते हैं.

साथ ही एक और वायरल हुए वीडियो है, जिसमें फौजियों ने एक कथित पत्थरबाज को जीप के आगे अपनी रक्षा करने के उद्देश्य से बांधा है, इस पर उन्होंने कहा कि इस वीडियो की जांच हो रही है और इस पर राजनीति करना गलत है.

Trending news