close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

मोदी के मंत्री बाबुल सुप्रियो ने की एयरहोस्टेस से सगाई, अगस्त में बंधेंगे शादी के बंधन में

मोदी सरकार के मंत्री और प्लेबैक सिंगर बाबुल सुप्रियो जल्द शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार बाबुल ने एयरहोस्टेस रचना शर्मा से सगाई कर ली है। खबर है कि दोनों अगस्त में शादी के बंधन में बंध जाएंगे। 

मोदी के मंत्री बाबुल सुप्रियो ने की एयरहोस्टेस से सगाई, अगस्त में बंधेंगे शादी के बंधन में

नई दिल्ली: मोदी सरकार के मंत्री और प्लेबैक सिंगर बाबुल सुप्रियो जल्द शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार बाबुल ने एयरहोस्टेस रचना शर्मा से सगाई कर ली है। खबर है कि दोनों अगस्त में शादी के बंधन में बंध जाएंगे। 

गौर हो कि बाबुल सुप्रियो की यह दूसरी शादी है। बाबुल सुप्रियो की पहली शादी रिया से 1995 में हुई थी। साल 2006 में दोनों में तलाक हो गया था। रिया और सुप्रियो की मुलाकात शाहरुख खान के एक प्रोग्राम में टोरंटो में हुई थी। दोनों से एक बेटी शर्मीली है जिसका जन्म 2002 में हुआ।

बाबुल सुप्रियो ने आनंद बाजार पत्रिका को दिए इंटरव्यू में अपने रिलेशन के बारे में बताया। जब उनसे अचानक शादी के प्लान के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि 'पिछले दो साल से मेरी किस्मत में हवाई सफर ज्यादा लिख गया है। जमीन से हजारों फीट ऊंचाई पर रचना से मुलाकात हुई। ऐसा लग रहा था कि कोई इसकी पटकथा लिखकर बैठा हो।' 

सुप्रियो ने आगे कहा कि 'बाबा रामदेव से भी मेरी मुलाकात हवाई सफर के दौरान ही हुई थी। वे ही मुझे राजनीति में ले आए। फ्लाइट में सफर के दौरान जब ये बातचीत हो रही थी तो वहां मौजूद रचना ने तुरंत कहा था कि मुझे टिकट मिला तो मैं जीत जाऊंगा।' बाबुल ने बताया कि अगली फ्लाइट में रचना से फिर मुलाकात हुई। कुछ देर बात हुई और फिर नंबर अदान-प्रदान हो गया। उसके बाद दोनों में बातचीत शुरु हो गई। इन दो सफर के बीच केवल 10 दिन का अंतर था।'