Watch: बागेश्वर धाम में रोती महिला बोली- नहीं हो रहा बच्चा? धीरेंद्र शास्त्री ने बताए चमत्कारी उपाय
Advertisement

Watch: बागेश्वर धाम में रोती महिला बोली- नहीं हो रहा बच्चा? धीरेंद्र शास्त्री ने बताए चमत्कारी उपाय

Dhirendra Shastri Video: कथावाचक और बागेश्वर धाम के महाराज धीरेंद्र शास्त्री (Dhirendra Shastri) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें वह एक महिला की फरियाद पर संतान प्राप्ति को लेकर उपाय बताते नजर आ रहे हैं.

Watch: बागेश्वर धाम में रोती महिला बोली- नहीं हो रहा बच्चा? धीरेंद्र शास्त्री ने बताए चमत्कारी उपाय

Bageshwar Dham Sarkar Dhirendra Shastri Video: कथावाचक और बागेश्वर धाम के महाराज धीरेंद्र शास्त्री (Dhirendra Shastri) पिछले कुछ समय से काफी चर्चा में हैं और वो लगातार लोगों की समस्याओं को सुनकर चमत्कारी सुझाव दे रहे हैं. देश के कोने-कोने से लोग अपनी समस्याएं लेकर धीरेंद्र शास्त्री के पास पहुंच रहे हैं और वो पर्चा लिखकर अपना सुझाव देते हैं. अब धीरेंद्र शास्त्री का एक वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें वो एक महिला की फरियाद पर संतान प्राप्ति को लेकर उपाय बताते नजर आ रहे हैं.

महिला के बोलने से पहले ही लिख लेते हैं पर्चा

बागेश्वर धाम सरकार धीरेंद्र शास्त्री (Dhirendra Shastri) अपने दरबार में सविता नाम की महिला को बुलाते हैं और महिला के सवाल करने से पहले वह पर्चा लिख लेते है. इस दौरान महिला रोने लगती है और बताती है कि उसको संतान नहीं हो पा रही है. साथ ही महिला बताती है कि पति का बिजनेस भी ठीक नहीं चल रहा है.

धीरेंद्र शास्त्री (Dhirendra Shastri) ने पर्चा पढ़कर बताया, 'पेट का दर्द रहता है और स्वास्थ्य ठीक नहीं रहता है. संतान की अर्जी लेकर आई हैं. गर्भाशय में दिक्कत डॉक्टर ने बताई है. आराम लगेगा. वर्तमान की जांच नॉर्मल आई है.' उन्होंने आगे कहा कि धाम से संतान योग बन जाएगा, आशीर्वाद है.'

धीरेंद्र शास्त्री ने महिला को बताए चमत्कारी उपाय

महिला को संतान योग का आशीर्वाद देते हुए धीरेन्द्र कृष्ण शास्त्री (Dhirendra Shastri) ने बताया कि आपको घर में 11 दिन की अखंड ज्योति जलानी है. डॉक्टरी सलाह भी बंद नहीं करनी है. इसके साथ ही उन्होंने कहा, 'हम सबको निवेदन करते हैं कि दुआ और दवा दोनों की आवश्यकता है. जहां, दवा काम करनी है, वहां दवा करवाइए. जरूरी नहीं कि बागेश्वर धाम से जुड़े हैं और पेट दर्द कर रहा है तो दवा नहीं खाएंगे. धाम ही ठीक कर देगा. जब छोटी सी गोली में ठीक हो सकता है तो क्यों भगवान को परेशान करें.'

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे

Trending news