Zee Rozgar Samachar

राजस्थान : फिल्म 'पद्मावती' के खिलाफ 10 नवंबर को प्रदर्शन करेगा बजरंग दल

बजरंग दल ने कहा कि फिल्म पद्मावती के टेलर को देखने से स्पष्ट है कि फिल्म में इतिहास के तथ्यों के साथ छेड़छाड़ की गई है.

राजस्थान : फिल्म 'पद्मावती' के खिलाफ 10 नवंबर को प्रदर्शन करेगा बजरंग दल
फिल्म 'पद्मावती' के खिलाफ बजरंग दल करेगा प्रदर्शन. (फिल्म पोस्टर)

जयपुर: बजरंग दल ने फिल्म पद्मावती में इतिहास से छेड़छाड़ करने के विरोध में 10 नवम्बर को प्रदेश भर में विरोध प्रदर्शन करेगा. बजरंग दल के प्रदेश संयोजक इन्द्रजीत सिंह राजगुरू ने संवाददाताओं को आज बताया कि फिल्म पद्मावती के टेलर को देखने से स्पष्ट है कि फिल्म में इतिहास के तथ्यों के साथ छेड़छाड़ की गयी है.

उन्होंने कहा कि बजरंग दल इतिहास को गलत ढंग से पेश करने के विरोध में दस नवम्बर को प्रदर्शन करेगा और मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे को सम्बोधित ज्ञापन जिला कलेक्टर को देकर फिल्म के प्रदर्शन पर रोक लगाने की मांग करेंगे. राजगुरू ने फिल्म निर्माता को आगाह किया है कि यदि समय रहते फिल्म से विवादित दृश्य हटा ले तो दल विरोध नहीं करेगा. गौरतलब है कि फिल्म ‘पद्मावती’ में मुख्य भूमिका में दीपिका पादुकोण हैं. इसके निर्देशक संजय लीला भंसाली हैं.

'पद्मावती' फिल्म को परदे पर उतारने पर पूरी तरह से प्रतिबंध लगाने के लिए प्रधानमंत्री को ज्ञापन
राजपूत समाज का प्रतिनिधित्व करने वाली संस्था श्री राजपूत सभा ने फिल्म पद्मावती के प्रदर्शन पर पूरी तरह रोक लगाने की मांग करते हुए प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को एक ज्ञापन भेजा है. सभा ने कहा कि देश के नैतिक मूल्यों को बचाये रखने और इतिहास की रक्षा के लिये जरूरी है कि पूरे देश में फिल्म को 12 नवम्बर तक प्रदर्शित नहीं किया जाए. श्री राजपूत सभा के अध्यक्ष गिरिराज लोटवाडा ने कहा किवे संजय लीला भंसाली के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज करवाना चाहते है, क्योंकि वह महान विभूतियों को बदनाम करने की कोशिश कर रहे हैं. उन्होंने कहा कि उनके खिलाफ राजद्रोह का मामला दर्ज किया जाना चाहिए.

(इनपुट - भाषा)

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.