close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

इमरान खान के पूर्व विधायक बलेदव कुमार बोले- अगर पाकिस्तान गया तो जिंदा नहीं बचूंगा

पूर्व विधायक बलदेव कुमार ने पाकिस्‍तान में अल्‍पसंख्‍यकों पर हो रहे अत्‍याचारों के चलते भारत में शरण मांगी है. वह इस वक्‍त अपने परिवार के साथ पंजाब के खन्‍ना आए हुए हैं.

इमरान खान के पूर्व विधायक बलेदव कुमार बोले- अगर पाकिस्तान गया तो जिंदा नहीं बचूंगा

नई दिल्ली: पाकिस्तान (Pakistan) के पूर्व विधायक बलदेव कुमार (Baldev Kumar) ने कहा है कि अगर वह पाकिस्तान जाते हैं तो उन्हें मार दिया जाएगा. बता दें इमरान खान (Imran Khan) की पार्टी पीटीआई (PTI) के पूर्व विधायक बलदेव कुमार ने पाकिस्‍तान में अल्‍पसंख्‍यकों पर हो रहे अत्‍याचारों के चलते भारत में शरण मांगी है. वह इस वक्‍त अपने परिवार के साथ पंजाब के खन्‍ना आए हुए हैं.

बलदेव सिंह ने कहा कि कई और लोग भी भारत आना चाहते हैं. सिंध में हालात सबसे खराब है. वहां हिंदू लड़कियों जबरन मुस्लिम बनाया जा रहा है. उन्होंने कहा कि पाकिस्तान में सच बोलने पर जेल में डाल देते हैं. पूर्व विधायक ने कहा कि भारत एक धर्मनिरपेक्ष देश है. बलदेव पख्तूनख्वां की बारीकोट सीट से विधायक रहे हैं. 

गौरतलब है कि बलदेव के अलावा उनकी पत्‍नी और बेटी ने भी पाक में अल्‍पसंख्‍यकों पर हो रहे अत्‍याचारों को बयां किया. उन्‍होंने कहा है कि वहां धर्मांतरण को लेकर अल्‍पसंख्‍यकों पर बेहद दबाव बनाया जाता है, इसलिए अब हम पाकिस्‍तान नहीं जाना चाहते.

बलदेव की पत्नी भावना ने कहा कि मैं पाकिस्तान वापस नहीं जाना चाहती हूं. हम यहीं रहना चाहते हैं. वहीं, बलदेव की बेटी की रिया ने भी कहा कि हमें सब कहते हैं कि मुसलमान हो जाओ. हम यहीं रहना चाहते हैं. हमें यहीं अच्छा लगता है.