UPPSC अधिकारी से पति ने कहा-जा रहा हूं विदेश, वाट्सऐप पर दिया 3 तलाक
Advertisement

UPPSC अधिकारी से पति ने कहा-जा रहा हूं विदेश, वाट्सऐप पर दिया 3 तलाक

उत्तर प्रदेश के बलिया में एक यूपीपीएससी महिला अधिकारी को उसके पति ने व्हाट्सएप पर तलाक दे दिया. महिला ने पुलिस थाने में एफआईआर दर्ज कराई है.   

फाइल फोटो

बलियाः विरोध के बावजूद भी तीन तलाक के मामले कम होने का नाम नहीं ले रहे हैं. कम पढ़ी लिखी या घरेलू मुस्लिम महिलाओं को तीन तलाक दिये जाने की बात तो लगातार सुनने में मिलती थी. जब मामला उत्तर प्रदेश लोक सेवा आयोग (यूपीपीएससी) अधिकारी का हो, तो हैरानी की बात है. ताजा मामले में यूपीपीएससी प्रयागराज की एक महिला अधिकारी को उसके पति ने व्हाट्सएप पर तीन तलाक दे दिया. महिला की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है. महिला ने शिकायत में यह भी आरोप लगाया कि जब उसने तलाक का विरोध किया तो उसके पति ने धमकी दी.

  1. यूपीपीएससी महिला अधिकारी को तीन तलाक
  2. व्हाट्सएप पर दिया तलाक
  3. महिला ने थाने में शिकायत कराई दर्ज 

समीक्षा अधिकारी है महिला
करेली थाने के प्रभारी अनुराग शर्मा के अनुसार, शिकायत के आधार पर मुस्लिम महिला (विवाह अधिकार संरक्षण) अधिनियम 2019 के तहत मामला दर्ज किया गया है. इस संबंध में आगे की जांच की जा रही है. शिकायतकर्ता महिला यूपीपीएससी में समीक्षा अधिकारी के पद पर तैनात है. 2018 में, उसकी शादी बलिया के मोहम्मद असलम से हुई थी.

कहा-देश से जा रहा हूं बाहर
महिला ने पहले भी ससुराल पक्ष पर आरोप लगाया था कि उसका पति और ससुराल वाले दहेज के लिए प्रताड़ित कर रहे हैं. इस संबंध में भी करेली थाने में प्राथमिकी दर्ज की गई थी. वही, इस बार शिकायत में महिला ने आरोप लगाया कि असलम ने उसे व्हाट्सएप पर तलाक का संदेश भेजा और दावा किया कि वह अब देश से बाहर जा रहा है. महिला ने आरोप लगाया कि उसने अपने पति को फोन किया और विरोध किया, लेकिन इसके बदले में धमकियां मिली. 

(इनपुट-आईएएनएस)

Trending news